ताज़ा खबर
 

बिपाशा बसु ने पति करण ग्रोवर से क्यों कहा- ‘बचके रहना रे…’

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में करण सिंह ग्रोवर की तस्वीर दिख रही है। दरअसल, यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा था..

करण ग्रोवर और बिपाशा बसु

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में करण सिंह ग्रोवर की तस्वीर दिख रही है। दरअसल, यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा था जिसपर बिपाशा की भी नजर पड़ी। यह एक मीम था जिसमें तीन कोलाज बनाए गए थे। इसमें ऊपर की तरफ करण सिंह ग्रोवर और बाकी दो विंडोज में ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की कास्ट प्रेरणा और अनुराग दिखाई दे रहे हैं।

एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में करण सिंह ग्रोवर बतौर ‘मिस्टर बजाज’ एंटर होने जा रहे हैं। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम बने। इसमें लिखा गया था- ‘सुना है इस बार बजाज किसी बसु की वाट लगाएगा।’ इसी मीम को देखते ही बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा से इसे भी शेयर कर दिया। साथ ही बिपाशा ने इसे शेयर करते हुए लिखा- ‘बचके रहना रे बजाज बचके रहना रे…।’

ज्ञात हो, बिपाशा बसु का सरनेम भी ‘बसु’ है। तो वहीं शो में मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह ग्रोवर निगेटिव किरदार में अनुराग बसु और प्रेरणा शर्मा बसु की जिंदगी में जहर घोलते नजर आएंगे। ऐसे में यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए और बिपाशा की तरफ इशारा करने लगे। तो वहीं बिपाशा ने भी इसी मीम पोस्ट को शेयर करते हुए जताया कि वह भी इसे मीम की तरह ही ले रही हैं।

बता दें, शो कसौटी जिंदगी की इस वक्त बहुत ही इंट्रस्टिंग मोड़ पर आ खड़ा हुआ है। शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हो चुकी है। इसी के साथ ही प्रेरणा और अनुराग की लवस्टोरी में भी नया एंगल आएगा जो कि इनकी प्रेम कहानी में अर्चने पैदा करेगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App