ताज़ा खबर
 

PM Narendra Modi first look: विवेक ओबेरॉय बने नरेंद्र मोदी! सामने आया पीएम के बायोपिक का पोस्टर

बायोपिक के फर्स्ट लुक से पता चला है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने निभाया है।

pm, narendra modi, biopic, filmप्रधानमंत्री पर बनने वाली बायोपिक में विवेक ऑबेरॉय नजर आएंगे। फोटो सोर्स – ट्विटर, @taran_adarsh

PM Narendra Modi first look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस बायोपिक का नाम ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) है। बायोपिक के फर्स्ट लुक से पता चला है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने निभाया है। इस दमदार किरदार के लिए अभिनेता ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है। फिल्म के पोस्टर पर लिखा हुआ है ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है।’ बता दें कि बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्देशक ओमंग कुमार हैं। ओमंग कुमार इससे पहले ‘सरबजीत’ और ‘मैरीकॉम’ जैसे बायोपिक बना चुके हैं।

फिल्म के निर्माता संदीप एस सिंह और सुरेश ऑबेरॉय हैं। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया है।  विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू होगी। बता दें कि इसस पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक The Accidental Prime Minister को लेकर भी काफी चर्चा हो रही थी। यह फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की भूमिका अदा की है।

फिल्म की टीम इस विषय पर पिछले 2 सालों से काम कर रही थी। हालांकि इससे पहले यह खबर आई थी कि मशहूर कलाकार परेश रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएंगे। लेकिन अब यह साफ हो चुका है कि फिल्म में पीएम का किरदार विवेक ऑबेरॉय निभाएंगे।

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक The Accidental Prime Minister के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच बयानबाजी भी हुई थी। बता दें कि यह फिल्म पूर्व पीएम संजय बारू की किताब पर आधारित है और 11 जनवरी को विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस साल भारत की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और सुपर-30 के निदेशक आनंद कुमार पर बायोपिक भी रिलीज होगी। सायना नेहवाल के किरदार में पर्दे पर श्रद्धा कपूर नजर आएंगी तो रितिक रोशन आनंद कुमार के बायोपिक में नजर आएंगे।

 

 

Next Stories
1 जानिए कौन हैं गंगाराम? जिनके कारण सलमान के पापा सलीम और मां सलमा के बीच 6 महीने नहीं हुई थी बातचीत
2 Koffee With Karan 6: अर्जुन कपूर संग अफेयर से पहले मलाइका अरोड़ा पर इस क्रिकेटर को था क्रश
3 Sonchiriya Trailer: चंबल के डकैतों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़, ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर एक्शन से भरपूर
ये पढ़ा क्या?
X