ताज़ा खबर
 

2018 में सलमान खान की फिल्म से टकराएगी रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। इसके चलते उनका लुक इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है।

फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म एक बायोपिक है जो संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित होगी।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। इसके चलते उनका लुक इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर हू-ब-हू उनके जैसे नजर आने की तैयारी में हैं। इस फिल्म को 30 मार्च साल 2018 को रिलीज किया जाएगा। राजकुमार हिरानी ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसी के साथ ही अब खबर है कि संजय दत्त पर बनी यह बायोपिक बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अगले सालआने वाली फिल्म के साथ क्लैश होगी।

फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म एक बायोपिक है जो संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित होगी। इस फिल्म में संजय दत्त का रोल निभाएंगे रणबीर कपूर। इसी के साथ माना जा रहा है कि अब रणबीर कपूर की ये फिल्म और सलमान खान की अगले साल आने वाली उनकी अगली फिल्म की रिलीज डेट सेम होने की वजह से क्लैश हो सकती हैं।

रणबीर इस वक्त अपनी अप-कमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में बिजी हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म बर्फी के बाद उनके द्वारा बनाई गई दूसरी किड्स टारगेटेड मूवी है। फिल्म में रणबीर अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बनकर निकले हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेशों में भी कई शानदार लोकेशन्स पर हुई है। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन अब काम के सिलिसिले में यह दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। हाल ही में फिल्म के गाने गलती से मिसटेक की लॉन्च के दौरान लंबे वक्त बाद कैटरीना और रणबीर साथ में नजर आए।

इस फिल्म को बनने में 4 से 5 सालों का वक्त लगा। वही खबर ये भी है कि निर्देशक अनुराग बसु और प्रोड्यूसर रणबीर कपूर ने इसके सीक्वल की तैयारियां कर ली हैं। जी हां। उनके पास इसका पार्ट 2 बनाने का आइडिया भी मौजूद है। रणबीर फिल्म में जासूस जग्गा के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने कहा- जब हमने जग्गा जासूस की प्लानिंग की तभी हमने इसके सीक्वल के बारे में सोच लिया था। इस फिल्म में मैं अपने पिता को ढूंढ रहा हूं और जिस तरह से यह फिल्म बनी है उससे मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे नाती-पोते सीक्वल में मुझे ढूंढेंगे। देखते हैं कि इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Next Stories
1 मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा ने अपने फोटोशूट से मचाया ‘डबल-ट्रबल’ धमाल , देखें तस्वीरें
2 आमिर खान की दंगल ने दुनियाभर अभी नहीं कमाए हैं 2000 करोड़ रुपए, ये रहा सच
3 जब हैरी मेट सेजल का ‘बीच बीच में’ सॉ़न्ग रिलीज: शाहरुख और अनुष्का का यह गाना आपको थिरकने पर कर देगा मजबूर
ये पढ़ा क्या?
X