नारियल को बधाई- उद्घाटन के वक्त टूटी सड़क तो कुमार विश्वास ने ली चुटकी, पूर्व IAS बोले- नारियल दोषी है, संपत्ति जब्त करो

बिजनौर में उद्घाटन के वक्त नारियल फोड़ने से सड़क टूट गई, जिसे लेकर अब कुमार विश्वास, पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह और विनोद कापरी ने चुटकी ली।

bijnor, up, kumar vishwas
बिजनोर में उद्घाटन के दौरान टूटी सड़क (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बिजनौर में नवनिर्मित सड़क के उद्घाटन के वक्त भाजपा विधायक सुची चौधरी ने उसपर नारियल फोड़ा, लेकिन हैरानी की बात यह रही कि नारियल की जगह वह सड़क टूट गई। इस घटना से बिजनौर के सिंचाई विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार की पोल तो खुली ही, साथ ही प्रशासन भी लोगों के निशाने पर आ गया। मामले को लेकर जहां मशहूर कवि कुमार विश्वास ने चुटकी ली है तो वहीं पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी तंज कसते हुए लिखा कि नारियल की संपत्ति जब्त करो।

कुमार विश्वास ने बिजनौर में नारियल फोड़ने के दौरान हुई इस घटना पर चुटकी लेते हुए लिखा, “नारियल को बहुत-बहुत बधाई हो।” वहीं पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने मामले पर तंज कसते हुए लिखा, “सड़क तोड़ दी, नारियल दोषी है। संपत्ति जब्त करो इसकी।” कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने बिजनौर की घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

पंखुड़ी पाठक ने बिजनौर की सड़क टूटने पर लिखा, “लगता है सड़क भी योगी-मोदी के विकास जितनी खोखली थी।” फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने लिखा, “न खाऊंगा, न खाने दूंगा।’ जुमले का सच।” मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम ने लिखा, “योगी जी को इस सड़क के किनारे लिखवा देना चाहिए ‘कृप्या सड़क पर नारियल न फोड़ें, ये सरकारी संपत्ति है। इसे नुकसान न पहुंचाएं।”

पत्रकार रोहिणी सिंह ने घटना पर उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया और लिखा, “बिजनौर में गजब हो गया। 1.64 करोड़ की लागत से सिंचाई विभाग ने एक सड़क बनाई और भाजपा विधायक उसका उद्घाटन करने पहुंची। जैसे ही उद्घाटन के लिए नारियल तोड़ा गया, उसकी चोट से सड़क टूट गई। उत्तर प्रदेश का विकास टूटकर वहीं गिर गया, अब मामले की जांच हो रही है।”

पत्रकार मोहम्मद जुबैर ने मामले पर सरकार को घेरते हुए लिखा, “अब मुझे पता चल गया है कि सरकार कॉमेडियन पर लगातार बैन क्यों लगा रही है। सरकार तो खुद लोगों के साथ कॉमेडी कर रही है।” बता दें कि सड़क टूटने के बाद विधायिका ने नाराजगी जताई थी और अपने समर्थकों के साथ मिलकर सिंचाई विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा भी किया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।