scorecardresearch

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने LJP प्रत्याशी पर लगाया ज़बरन चुनाव प्रचार करवाने का आरोप; बोलीं- रेप तक हो सकता था

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोक जनशक्ति पार्टी के एक उम्मीदवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अमीषा पटेल लोक जनशक्ति पार्टी के औरंगाबाद जिले की..

Ameesha Patel, Ameesha Patel accuses LJP candidate, Bihar Elections, election campaign,
एक्ट्रेस अमीषा पटेल

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज (28 अक्टूबर 2020) वोटिंग हो रही है। सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोक जनशक्ति पार्टी के एक उम्मीदवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अमीषा पटेल लोक जनशक्ति पार्टी के औरंगाबाद जिले की ओबरा विधानसभा सीट से उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं।

चुनाव प्रचार करके लौटने के बाद अमीषा पटेल ने लोजपा के ओबरा से उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अमीषा पटेल ने डॉ प्रकाश चंद्रा पर ब्लैकमेल करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। अमीषा पटेल का कहना है डॉ चंद्रा ने उनसे झूठ कहा था कि ओबरा पटना के नजदीक है। जबकि पटना से ओबरा पहुंचने के लिए उन्हें तीन घंटे लग गए।

उन्होंने आगे कहा,’ जब शाम को मैं चुनाव प्रचार करके मुंबई लौटना चाहती थी तो डॉ चंद्रा ने मुझे धमकी दी और गांव में रूकने को कहा‌।’अमीषा पटेल ने कहा,’ डॉ चंद्रा ने उनसे कहा अगर वो गांव में रुकी नहीं, मेरी कैंपेनिंग नहीं की तो मैं आपको (अमीषा को) यही अकेले छोड़ दूंगा और आप यहीं पर मर जाएंगी। ‘

उन्होंने यह भी कहा चुनाव प्रचार के दौरान लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा ने उनकी सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं की थी। भीड़ ने उन्हें घेर रखा था और लोग उनकी गाड़ी पर हाथ पीट रहे थे। वहां कुछ भी अनहोनी हो सकती थी, वहां मेरा रेप भी हो सकता था। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कहा डॉ प्रकाश चंद्रा ने मेरी कोई केयर नहीं की, उल्टा मुझसे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाकर उनके लिए वोट मांगने को कहा।

उन्होंने आगे कहा अगर वो अपने मेहमान के साथ इतना गंदा व्यवहार कर सकते हैं तो वो नेता बनने के बाद क्या ही अपने वादे पूरे करेंगे और क्या ही आम आदमी के दुख-सुख को समझेंगे। अमीषा पटेल ने बिहार चुनाव प्रचार के इस एक्सपीरियंस को बेहद खराब बताते हुए इसे डरावने सपने जैसा कहा है।

अमीषा पटेल बॉलीवुड की जानी-पहचानी अभिनेत्री हैं। वो ‘कहो ना प्यार है’, ‘ग़दर:एक प्रेम कथा’, ‘हमराज’, ‘भूल-भुलैया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। गदर फिल्म के लिए अमीषा पटेल को फिल्मफेयर स्पेशल परफॉर्मेंस अवार्ड भी मिला था। हालांकि लंबे समय से अमीषा पटेल फिल्मी पर्दे से नदारद हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X