ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव नतीजों के बीच कुणाल कामरा ने शेयर की रवीश कुमार की तस्वीर तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

Bihar Chunav Result 2020: इस फोटो को शेयर करने के बाद कुणाल कामरा के पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। तस्वीर में बिहार के मैप का आकार बना है जिसमें से रवीश कुमार झांकते हुए दिखाए गए हैं।

Bihar Chunav 2020 , Bihar Election Result, Kunal Kamra, Ravish Kumar, NDTV Ravish Kumar,कॉमेडियन कुणाल कामरा

बिहार चुनावों के नतीजे सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई है। इस बीच कॉमेडियन कुणाल कामरा का भी एक पोस्ट सामने आया है जिसमें उन्होंने पत्रकार रवीश कुमार की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के बाद कुणाल कामरा के पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। तस्वीर में बिहार के मैप का आकार बना है जिसमें से रवीश कुमार झांकते हुए दिखाए गए हैं। इस फोटो को देखने के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर रवीश और कामरा पर तरह तरह के कमेंट करने लगे।

एक शख्स ने रवीश कुमार की दो फोटोज शेयर की जिसमें एक तस्वीर में वह हंसते और दूसरे में शांत नजर आ रहे थे। कैप्शन देते हुए यूजर ने लिखा- काउंटिंग से पहले और काउंटिंग के बाद। दूसरे यूजर ने लिखा-‘ईवीएम नहीं एग्जिट पोल हैक किया गया है BJP द्वारा। इनकी एक्सपेक्टेशन डाउन हो गई है।’ एक यूजर ने कहा- ‘EVM पर रोने का विशेष कार्यक्रम 10 नवंबर को शाम 4 बजे से NDTV पर रवीश कुमार द्वारा शुरू किया जायेगा – सूचना जनहित में जारी।’

एक यूजर ने लिखा- ‘जब तक #AMIM चुनाव लड़ता रहेगा तब तक बीजेपी ही जीतती रहेगी। कौम का और हिंदुस्तान का दुश्मन ओवैसी। इसका काम सिर्फ वोट काटना है। बीजेपी इसके बिना इलेक्शन नहीं जीत सकती। ये बीजेपी के हर इलेक्शन में जीत का मास्टरस्ट्रॉक है ये। वोट नहीं मिल रहे हो तो सामने वाले के वोट काट दो।’ एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा- आज एनडीटीवी पर चूड़ियां टूट रही होंगी। एक अन्य ने रवीश कुमारकी तस्वीर को लेकर कहा- बेचारे का भाई हार गया इलेक्शन, उसी को ढूंढ रहा है।

बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव की सभी सीटों के नतीजे घोषित हो चुके हैं। एनडीए ने इस चुनाव में 125 सीटें हासिल की हैं, जबकि महागठबंधन को 110 सीटों पर जीत मिली। राज्य में सबसे बड़ा फायदा भाजपा को हुआ, जिसे 74 सीटें मिलीं। हालांकि, सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर तेजस्वी यादव की राजद ही उभरी, जिसे 75 सीटें मिलीं।

दूसरी तरफ इस बार जदयू को 28 सीटों का नुकसान हुआ और वह तीसरे नंबर की पार्टी बन गई। महागठबंधन में इस बार कांग्रेस से कहीं बेहतर प्रदर्शन लेफ्ट पार्टियों ने किया। जहां कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा, पर 19 सीटों पर ही जीत दर्ज की, वहीं लेफ्ट पार्टियों ने 28 सीटों पर चुनाव लड़ा और कुल 16 पर जीत हासिल की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ये कैसी भाषा बोल रहे हैं?- राजदीप सरदेसाई बोले आपने महागठबंधन को पहुंचाया नुकसान तो भड़क गए ओवैसी
2 योगेंद्र यादव ने की बिहार चुनाव पर टिप्पणी तो फिल्ममेकर बोले- ‘नाच न जाने आंगन टेढ़ा’, यूजर्स भी देने लगे प्रतिक्रिया
3 हरियाणवी टोन के लिए करनी पड़ी डबल मेहनत, लेने पड़े कई टेक- नुसरत भरुचा ने सुनाए अपकमिंग फिल्म ‘छलांग’ के अनुभव
आज का राशिफल
X