बहुत ठीक हुआ! कभी- कभी इनके साथ होना चाहिए- बिहार विधानसभा से घसीटकर निकाले गए MLA तो बोले बॉलीवुड एक्टर

बिहार विधानसभा से पुलिस द्वारा घसीटते हुए विधायकों को निकाला गया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कमाल आर खान ने इसी तरह का एक वीडियो शेयर कर कहा है कि...

bihar assembly, bihar police bill, krkविधायकों को घसीटकर बिहार विधानसभा से बाहर निकाला गया (फोटो-पीटीआई/फाइल)

बिहार विधानसभा से पुलिस द्वारा घसीटते हुए विधायकों को निकालने का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। 23 मार्च मंगलवार को बिहार विधानसभा में विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 बिल लाया गया जिसके विरोध में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल के विधायकों ने जमकर हंगामा किया। जब किसी तरह मामला शांत नहीं हुआ तो पुलिस बुलाई गई और जबरदस्ती विधायकों को घसीटकर बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर कई विडियोज वायरल है जिसमें देखा जा सकता है कि विधायकों को पुलिस द्वारा पीटा भी गया। बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) ने भी इसी तरह का एक वीडियो शेयर कर इस मुद्दे पर अपनी टिप्पणी की है।

उन्होंने एक विधायक को पुलिस द्वारा घसीटने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत ठीक हुआ! ये सब हमेशा जनता के साथ होता है, कभी कभी इनके साथ भी होना चाहिए। ये सब एक ही थाली के चट्टे- बट्टे हैं।’ उनकी इस टिप्पणी पर कई यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके समर्थन में भी जवाब दे रहे हैं।

बकार नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘कभी बीजेपी वालों के साथ तो ऐसा नहीं होता। फिर इनके साथ क्यों?’ किसान नाम के यूजर ने लिखा, ‘इन्हें तो बस उस नौकरी को बचाने के लिए आदेश का पालन करना है जिसे उन्होंने पैसों से खरीदा है।’ अराफात नाम के यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारी सोच बिल्कुल खराब है। सड़े दिमाग की सड़ी हुई सोच।’

 

बहरहाल, विधानसभा के बाहर जो कुछ हुआ है, उस पर राजद नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। उन्होंने बुधवार को कहा है कि इस घटना के लिए जबतक नीतीश कुमार सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते, विपक्षी विधायक अगले 5 सालों तक सदन का बहिष्कार करेंगे। उन्होंने विधायकों को पीटने वाले अधिकारियों और पुलिसकर्मियों पर भी कारवाई की मांग की है।

 

तेजस्वी यादव का कहना है कि विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 बिल को पुलिस बल के सहारे पास करवाया गया। उन्होंने नीतीश कुमार को ‘निर्लज्ज कुमार’ कहा। तेजस्वी यादव का कहना था कि वो दिन भी आएगा जब यही पुलिस नीतीश कुमार को घर में घुसकर पीटेगी।

 

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा बजट सत्र का आज आखिरी दिन है जिसकी कार्यवाही विपक्ष की गैर मौजूदगी में हुई। विरोध में विपक्ष सदन के समानांतर ही एक सत्र चला रहा है।

Next Stories
1 अगर सारा ने ऐसा किया तो उसकी पिटाई कर दूंगी- जानिये किस सवाल पर बेटी के लिए ऐसा बोली थीं अमृता सिंह
2 घोड़ों के नंबर होते हैं स्टार्स के नहीं- जब राजेश खन्ना ने कह दी थी ऐसी बात; जानिये क्या था मामला
3 हमें क्यों रोमन-सिकंदर को पढ़ाते हैं? मुकेश खन्ना ने किया सवाल तो महाभारत के ‘कृष्ण’ नीतीश भारद्वाज ने दिया ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X