scorecardresearch

Bigg Boss 15: राखी सावंत का दावा- रितेश से नहीं हुई थी कानूनी रूप से शादी, बोलीं- किसी की दया नहीं चाहिये

बिगबॉस के घर में राखी सावंत ने बताया अपनी शादी का सच। उन्होंने रितेश के साथ कानूनी तौर पर शादी नहीं की है।

rakhi sawant, rakhi sawant husband, BIGGBOSS
राखी सावंत और रितेश सिंह (फोटो क्रेडिट-इंडियन एक्प्रेस)

राखी सावंत की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में बनी रहती है। राखी इस वक्त बिगबॉस के घर के अंदर हैं। जहां तीन साल के बाद आखिरकार उन्होंने अपने पति को दुनिया से रूबरू कराया है। उनके पति दुनिया के सामने तो आ गए हैं, लेकिन राखी के जीवन की मुशकिलें अब भी आसान नहीं हुई हैं। उनके पति पहले से शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता हैं। जिस वक्त राखी के पति बिगबॉस हाउस में थे, उनकी पहली पत्नी के बयानों ने बाहर काफी हलचल मचा दी थी।

राखी सावंत खुद अपनी शादी को लेकर परेशान दिखाई देती हैं। बिगबॉस के घर में भी उन्हें लोगों से रितेश और उनकी पत्नी को लेकर बात करते देखा गया है। एक एपिसोड में उन्होंने रश्मि देसाई से कहा था कि वह कानूनी तौर पर रितेश की पत्नी नहीं हैं। जिसके बाद सोमवार के एपिसोड में उन्होंने इस बारे में खुल कर बात की।

इस कारण पति के साथ बिगबॉस में आईं राखी: अभिजीत और देवोलीना के घर से बाहर होने के बाद, शो में मशहूर आरजे (RJ) आए। जिन्होंने घरवालों से कई सवाल पूछे। आरजे ने राखी से पूछा की पति रितेश को दुनिया के सामने लाने के लिए उन्होंने बिगबॉस ही क्यों चुना? जिसपर राखी ने बताया कि बीते सीजन में किसी ने भी उनकी शादी पर यकीन नहीं किया था। राखी ने कहा कि रितेश इंडिया आकर एक रिशेप्शन करने की बात कर रहे थे, जिसके कुछ दिन बाद ही राखी को बिगबॉस 15 का ऑफर मिला। राखी ने फैसला लिया कि बिगबॉस में ही वह अपने पति का खुलासा करेंगी। जिससे वह पूरी दुनिया को अपने पति से मिलवा सकें।

रितेश को दी धमकी: शादी और पति की बात करते हुए राखी की आंखों में आंसू भी देखे गए। राखी ने बताया कि वह कानूनी तौर पर रितेश की पत्नी नहीं हैं। उन्होंने एक कमरे में अग्नि को साक्षी मान कर रितेश से शादी की है। शो से बाहर आकर वह शादी के सर्टिफिकेट के साथ ही रितेश को अपनाएंगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह रितेश से अलग हो जाएंगी।

मुझ पर दया मत करो: राखी ने अपने पति को संदेश देते हुए कहा, अगर आपको लगता है मैं अच्छी इंसान हूं और आपके प्यार की हकदार हूं। केवल तभी मेरे साथ रहो। मेरे ऊपर दया मत करो। मुझे अपने पत्नी होने के अधिकार चाहिए।”

पति ने राखी को बताया देवी: कुछ दिन पहले इंडियन एक्प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रितेश ने भी शादी का सच बताया था। उन्होंने कहा था कि पहली पत्नी से उनका तलाक नहीं हुआ है। वह तलाक होने का इंतजार कर रहे हैं। रितेश ने बताया कि जब वह अपने जीवन के बुरे दौर से गुजर रहे थे, तब उन्हें राखी मिली। रितेश ने कहा कि राखी का दिल सोने का है, वह देवी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों ही एक दूसरे को पति-पत्नी की तरह स्वीकार कर चुके हैं और खुशहाल जिंदगी जीना चाहते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट