ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: बीबी ढावा टास्क में मनवीर ने बानी की खीर को बताया लाजवाब और लोपा के हलवे को कहा जहर

100 वें दिन बिग बॉस द्वारा बीबी ढावा टास्क में जब स्टोररूम से बानी सारा जरूरत का सामान लेकर चली जाती हैं तो लोपा मुद्रा फिर से भड़क जाती हैं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 5:55 AM

100 वें दिन बिग बॉस द्वारा बीबी ढावा टास्क में जब स्टोररूम से बानी सारा जरूरत का सामान लेकर चली जाती हैं तो लोपा मुद्रा फिर से भड़क जाती हैं। वे बानी और मनु को कुछ सामान शेयर करने के लिए कहती हैं लेकिन टीम बानी ऐसा करने से साफ मना कर देती है। इसके बाद लोपा गैस का लाइटर छिपा देती हैं। इस दौरान मनवीर दोनों को शांत कराते हैं लोपा के पक्ष में रोहन उन्हें चुप रहने को बोलते हैं। रोहन से मनवीर कहते हैं कि आवाज नीचे, लेकिन रोहन फिर उसी अंदाज में मनवीर से बात करते हैं। काफी लंबी बहस के चलते रोहन और लोपा की डिश ही खराब हो जाती है। मनवीर टायनीज और इटेलियन डिश में पहले ही टीम बानी को विनर घोषित कर देते हैं। बिग बॉस द्वारा बताए सीतरे टास्क में मनवीर घर वालों को स्वीट डिश बनाने को कहते हैं। टास्क के तीसरे राउंड में दोनों टीमे मीठी डिश बनाती हैं।

चूकिं स्टोररूम से बानी सुगर का पैकेट ले लेती हैं और शानदार लाजवाब खीर बनाती हैं। लोपा को सिर्फ चॉकलेट हाथ लगती है इसलिए वे चॉकलेट का हलवा बनाती हैं। डिश तैयार होने पर फिर दोनों टीमें मनवीर से चखने के लिए कहती हैं। इस दौरान मनवीर पहले लोपा की डिश का प्रजेंटेशन अच्छा बताते हैं लेकिन जैसे ही सर्व करते हैं तो वे लोपा के हलवे को जहर बताते हैं। लोपा को सुनकर काफी बुरा लगता है। वहीं बानी की खीर को लाजवाब बताते हैं। तीनों टास्क पूरा होने पर बिग बॉस खत्म करने की घोषणा करते हैं और साथ ही एक दिलचस्प डिनर के बारे में बताते हैं। बिग बॉस घर वालों को बताते हैं कि भारत के जाने-माने रेस्टोरेंट मालिक और शेफ के आने के बारे बताते हैं, जो कि घर वालों को एक खास दावत देते हैं। घर में जोरावर कालरा को देखकर घरवाले काफी एक्साइटिड होते हैं। सभी शेफ के साथ मिलकर डिनर करते हैं और सभी को फिनाले तक पहुंचने की शुभकामनाएं देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X