ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: मनवीर के क्लोज आईं नितिभा हुईं शो से आउट, अधूरी रह गई क्लोज कपल की कहानी

बीबी कॉल सेंटर टास्क के दौरान जहां बानी और लोपा मुद्रा के बीच झगड़ा होता है तो वहीं इस एपीसोड में सबसे दिलचस्प लम्हा तब होता है जब नितिभा और मनवीर एक दूसरे के करीब आते नजर आते हैं।

Author नई दिल्ली | January 14, 2017 5:55 AM
मनवीर गुर्जर और नीतिभा कौल

बीबी कॉल सेंटर टास्क के दौरान जहां बानी और लोपा मुद्रा के बीच झगड़ा होता है तो वहीं इस एपीसोड में सबसे दिलचस्प लम्हा तब होता है जब नितिभा और मनवीर एक दूसरे के करीब आते नजर आते हैं। इस एपीसोड में दोनों एक दूसरे के बीच पैदा हुई मिसअंडरस्टैडिंग को शॉर्ट आउट करने की कोशिश करते हैं। दिसचस्प ये भी है कि दोनों बड़े ही शांत तरीके से अकेले में बैठकर अपनी गलफहमियां मिटाते हैं। इस दौरान जब मनवीर के पास मनु और बानी टहल रहे होते हैं तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे लगातार अपनी प्यार भरी बातें जारी रखते हैं। नितिभा और मनवीर के बीच थोड़ी नजदीकियां बढ़ी ही थीं कि ब्रेकिंग आई है कि अब नितिभा को बाहर निकाल दिया गया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक नितिभा कॉल को आड बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया है। लिहाजा नितिभा का इवेक्शन मनवीर के लिए काफी शौकिंग हो सकता है।

मनु, मनवीर को टोकता है तो वो मनवरी उसे शांत करा देता है। मनु कहता हैं मैं बोलूंगा ही नहीं तो मनवीर बोलता ठीक है। मनवीर की ये बात मनु को काफी चुभती है वो मोना से बोलता है कि ठीक है वो सिर्फ अपने बाप की सुनता है। इन दिनों और मनवीर और नितिभा एक दूसरे के काफी करीब आते नजर आ रहे हैं। रात 1.45 बजे भी जब सभी घर वाले सो जाते हैं तब नितिभा मनवीर के पास आकर बैठती है और बातें करती हैं। नितिभा मनवीर से कहती है कि अगर वो आज यानी शनिवार को चली जाएगी तो वो उसे मिस करेगा। नितिभा, मनवीर ये प्यार का इजहार कतते हुए कहती है कि जब भी वो किसी से ज्यादा बात करती हैं और किसी के बहुत क्लोज होती हैं तो उससे उन्हें प्यार हो जाता है। नितिभा मनवीर से यह भी कहती है कि वे सिर्फ लड़कियों को ही नहीं बल्कि लड़कों को भी अपना दोस्त बनाती हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App