ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: शायराना अंदाजे में दिखे मनु, गुस्से में लाल दिखे मनवीर, रोहन से कहा- आवाज नीचे रख

बिग बॉस के 25 जनवरी को आए एपीसोड में घर वालों की सुबह ओपो एफ-1 की म्यूजिक ट्यून से होती है। इस एपीसोड में सबसे खास बात ये देखने को मिलती है कि जहां घर वालों की किसी न किसी वजह से बहस होती है। वहीं मनु पंजाबी काफी शांत नजर आए।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 6:19 AM

बिग बॉस के 25 जनवरी को आए एपीसोड में घर वालों की सुबह ओपो एफ-1 की म्यूजिक ट्यून से होती है। इस एपीसोड में सबसे खास बात ये देखने को मिलती है कि जहां घर वालों की किसी न किसी वजह से बहस होती है। वहीं मनु पंजाबी के एक ऐसे हुनर के बारे में पता चलता है, जिससे घर वाले भी और उनके फैंस भी अब तक अंजान थे। जी हा, क्योंकि ये वो दिन है, जिस दिन उनके शायराना अंदाज के बारे में पता चलता है।  सुबह होते ही मनु पंजाबी अपने शायराना अंदाज में किचिन में एंट्री करते हैं। मनु लगातार धुन में एक के बाद एक शायरी करते हैं और घर वालों के साथ गुजारे गए हर लम्हे को अपनी जुबान पर शायरी के जरिए लाते हैं।  वे कहते हैं कि घर जाने के बाद इस घर और घरवालों को काफी मिस करेंगे। सभी लोग अपने-अपने घर पहुंचकर मस्ती करेंगे लेकिन उनके लिए घर वापस जाना काफी मुश्किल होगा। मनु काफी शायराना अंदाज में नजर आते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को 100 वें दिन पूरा करने और फिनाले तक आने की बधाई देते हैं। टास्क के दौरान भी मनु काफी शांत रहते हैं। जबकि मनवीर काफी गुस्से में। लोपा मुद्रा को जरूरत का सामान न मिलने पर जब रोहन उसका पक्ष लेते हैं तो मनु बीच में बोलते हैं। लेकिन इस दौरान मनवीर और रोहन की काफी बहस हो जाती है। लेकिन मनु फिर भी शांत रहते हैं। लिहाजा अब जैसे-जैसे बिग बॉस के घर से निकलने के दिन नजदीक आ रहे हैं मनु काफी सेंटी लग रहे हैं। जबकि इससे पहले आए एपीसोड में  मनु पंजाबी ने लोपा और रोहन के लिए छिछोरा शब्द का प्रयोग किया। लेकिन अब लगता है वि सभी के साथ अच्छे से बिहेव करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X