ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: जैकलीन ने लोपा को दिया न्याय की देवी का अवॉर्ड, मनवीर को मिला भाई द वे अवॉर्ड

वीकेंड के वार में जहां दर्शकों को शाहरुख और सलमान एक साथ झलकियां देखने को मिलीं तो वहीं घर वालों को बॉलीवुड के जानी-मानी चार सेलिब्रिटीज से गिफ्ट्स भी मिले।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 7:10 AM
(कलर्स)

वीकेंड के वार में जहां दर्शकों को शाहरुख और सलमान एक साथ झलकियां देखने को मिलीं तो वहीं घर वालों को बॉलीवुड के जानी-मानी चार सेलिब्रिटीज से गिफ्ट्स भी मिले। जी हां, शनिवार को आए एपीसोड में पहले तो सलमान खान शो के कंटेस्टेंट से रूबरू होते हैं। इसके बाद बिग बॉस हाउस में छिपे चार ऐसे कंटेस्टेंट से मिलते हैं, जो जाने-माने सेलिब्रिटी है। इनमें करण जौहर, जैकलीन फर्नाडिश, फराह खान और गणेश हेगड़े शामिल होते हैं।
चारों को स्टेज पर बुलाते हैं, जहां आते ही करण जौहर मोनालिसा को बधाई देते हैं। ये चारों सेलिब्रिटीज एक रूम में बैठे अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की तारीफें करते हैं और जो अनफेवरेट कंटेस्टेंट हैं उनकी बुराई करते नजर आते हैं। ये सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए एक उपहार उन्हें एक टाइटल देकर गिफ्ट लेकर आते हैं। फराह खान और करण जौहर की फेवरेट बानी हैं। जहां फराह खान बानी को बेहद खूबसूरत बताती हैं तो वहीं करण उकी बॉडी लैग्वेंज को काफी पसंद करते हैं। वो कहते हैं कि बानी काफी ऑवररिएक्ट करती हैं जो कि उन्हें बेहद पसंद हैं। फराह खान बानी को लोपा के हाथों उनकी एक तस्वीर गिफ्ट में देती हैं। तो गणेश हेगड़े वे द भाई अवॉर्ड मनवीर को देते हैं। जैकलीन अपनी फेवरेट लोपा को न्याय की देवी अवॉर्ड देती हैं। इस दौरान बड़ा ही मजा तब आता है जब मनीष पॉल की एंट्री होती हैं। घर के सिक्युरिटी गार्ड उन्हें अंदर नहीं आने देते हैं लेकिन वे जैसे-तैसे आ जाते हैं। आते ही मनीष फराह, जैकलीन, करण और गणेश से कहते हैं कि झलक का रिजल्ट आना है और आप लोग यहां मस्ती कर रहे हैं। ऐसा कहकर मनीष अपने सभी साथियों को मस्ती करने का चांस देते हैं। वे सभी से उनके स्टेप्स वाले सॉन्ग पर डांस करने को कहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App