ताज़ा खबर
 

मनु ने मोनालिसा के बॉयफ्रेंड को कहा रैपिड फायर, शादी से पहले ही विक्रांत-मनु के बीच है मनमुटाव!

बिग बॉस की ऑफीसियल वेबसाइट पर हाल ही एक वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में मनु पंजाबी अपनी दोस्त मोनालिसा के होने वाले पति के बारे में कुछ अनाप-शनाप बोलते नजर आ रहे हैं। वहीं विक्रांत भी कुछ-कुछ बोल रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 4:31 PM

बिग बॉस सीजन 10 में अब तक के आए एपीसोड में आज का एपीसोड सबसे दिलचस्प होगा। क्योंकि आज इस घर में इसी शो की कंटेस्टेंट मोनालिसा की शादी होगी। जैसा कि मोनालिसा शो की सबसे इमोशनल कंटेस्टेंट हैं, उन्होंने अपने करिअर के आगे अपने दोस्त मनु की दोस्ती को चुना और खुद को नोमिनेट कर दिया। लेकिन इस वीक भले ही मोनालिसा इस घर से चलीं जाएंगी लेकिन उनके लिए यह शो उनके फिल्मी करिअर से भी ज्याद यादगार रहेगा। क्योंकि जहां पर उन्होंने सबसे ज्यादा आंसू बहाए हैं वहीं से उन्हें अपनी लाइफ की खुशियों की सौगत मिलने जा रही है। बता दें कि आज आने वाले एपीसोड में भले ही मोनालिसा शादी के बंधंन में बंध जाएंगी लेकिन इस दौरान शायद उन्हें अपनी दोस्ती से हमेशा के लिए भूलनी पड़े। बिग बॉस की ऑफीसियल वेबसाइट पर हाल ही एक वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में मनु पंजाबी अपनी दोस्त मोनालिसा के होने वाले पति के बारे में कुछ अनाप-शनाप बोलते नजर आ रहे हैं। मनु कह रहे हैं कि विक्रांत जो भी बोलता है वो बिवा सोचे बोलता है। वहीं बानी मनु से कह रहीं हैं कि अगर मोना को उसकी कोई बात बुरी लगेगी तो वो रिएक्ट करेगी। मनु कहते हैं कि मोना को रैपिड फायर कुछ नहीं बोलने देगा। दूसरी ओर घर के अंदर आते ही घर वालों से विक्रांत भी बिना नाम लिए मनु के लिए कुछ बोल रहे हैं। विक्रांत कह रहे हैं इंसान कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो इंसान बोलना नहीं चाहता है लेकिन बोल जाता है। वो कहते हैं बाहर निकलेंगे तो सब पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App