बिग बॉस विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत की खबर के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ के करीबी सदमे में है।

Siddharth Shukla, Bigg Boss winner Siddharth Shukla
नहीं रहे एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने बिग बॉस 13 के विजेता रहे अभिनेता के निधन की पुष्टि की है। अस्पताल ने मौत की वजह हार्टअटैक बताई है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत की खबर के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ के करीबी सदमे में हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस और सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं।

टेलीविजन की दुनिया में सिद्धार्थ शुक्ला काफी बड़ा नाम था। 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्में सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर साल 2004 में वह टीवी इंडस्ट्री से जुड़े। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद उन्होंने साल 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में काम किया। इसके बाद उन्हें असली पहचान ‘बालिका वधू’ सीरियल से मिली।

टीवी सीरियल बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। सही मायनों में इस शो की वजह से ही वह काफी पॉपुलर हुए थे। इसके बाद उनकी किस्मत ने तब पल्टी मारी थी जब वह सलमान खान के शो बिग बॉस में एंटर हुए थे।

यहां उनकी मुलाकात पंजाब की ‘कैटरीना कैफ’ कही जाने वालीं शहनाज गिल से हुई थी। शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इसके बाद सिद्धार्थ को इतना पसंद किया गया कि अपनी पॉपलैरिटी के दम पर वह बिग बॉस के विनर बन गए थे।

सिद्धार्थ जब शो से विजेता बनकर बाहर निकले तो उन्होंने एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स में काम किया। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बीच एक वेब सीरीज में भी काम किया था। ऑल्ट बाला जी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में वे नजर आए थे। इस सीरीज में उनका काम बहुत पसंद किया गया था।

फैंस सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज के साथ देखना पसंद करते थे, जिसके चलते दोनों को ‘सिडनाज’ नाम दिया गया था। शो के अंदर शहनाज हमेशा सिद्धार्थ के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती थीं। वहीं सिद्धार्थ भी शहनाज की केयर एक बच्चे की तरह करते थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट