Bigg Boss Tamil: Kamal Haasan in trouble for portraying Jayalalithaa as ‘dictator’ on his show - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विवादों में घिरा तमिल ‘बिग बॉस’, दिवंगत नेता जयललिता को बदनाम करने का आरोप, बैन की मांग

अभिनेता कमल हासन की मेजबानी में हो रहा ‘बिग बॉस’ का तमिल संस्करण विवादों में घिर गया है।

Author August 2, 2018 6:24 PM
कमल हासन

अभिनेता कमल हासन की मेजबानी में हो रहा ‘बिग बॉस’ का तमिल संस्करण विवादों में घिर गया है। एक अधिवक्ता ने पुलिस में शिकायत देकर शो को प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि इसमें दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की छवि ‘‘तानाशाह’’ के तौर पर दिखाकर उन्हें ‘‘बदनाम’’ किया जा रहा है। अधिवक्ता लौइजल रमेश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हासन अपने कार्यक्रम का इस्तेमाल अपने राजनीतिक हित के लिये कर रहे हैं और आरोप लगाया कि वह अपने शो में जया के बारे में ऐसा बोलते हैं जिससे उन्हें ‘‘नीचा दिखाया’’ जा सके।

उन्होंने कहा, ‘‘हासन और इस कार्यक्रम का निर्माण करने वाली संस्था दिवंगत मुख्यमंत्री को तानाशाह के तौर पर दिखा रहे हैं और उनकी मंशा उनके प्रति लोगों में असम्मान पैदा करने की है।’’ रमेश ने आरोप लगाया कि ‘डिक्टेटर’ शीर्षक के तहत शो के प्रतिभागियों को दिये गए एक खास काम के जरिये एक प्रतिभागी को ‘‘लोगों के लिये मुश्किलें’’ खड़ी करते हुए दिखाया गया। अधिवक्ता ने शो में सबकुछ पहले से ‘‘तय’’ होने का दावा करते हुये कहा कि हासन तय करते हैं कि किसी को ‘टास्क’ के दौरान क्या करना चाहिए और क्या बोलना चाहिए।

सलमान और कमल हासन दोनों कलाकारों की एक सामन्य बात यह है कि दोनों ‘बिग बॉस’ से जुड़े हैं, जहां सलमान इसके हिंदी संस्करण की मेजबानी कर रहे हैं, वहीं कमल इसके तमिल संस्करण की मेजबानी कर रहे हैं। सलमान ने वर्ष 2013 में ‘विश्वरूपम’ की रिलीज के दौरान फिल्म का समर्थन किया था, जब पूरे भारत में फिल्म को लेकर विवाद था, तब उन्होंने और प्रशंसकों से यह फिल्म देखने की अपिल की थी। वह फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर भी पहुंचे थे। अब एक बार फिर ‘दबंग’ अभिनेता सलमान के समर्थन में हैं। ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर जून में रिलीज हुआ था। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग तमिल और हिंदी में की गई और तेलुगू में इसे डब किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App