scorecardresearch

Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले के आगे फीकी पड़ी शिव और निमृत की दोस्ती, सौंदर्या पर दिखा अर्चना का असर

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे और निमृत के बीच प्रियंका को लेकर झगड़ा होने वाला है, जिसे लेकर शिव स्टैन से बात करेंगे।

Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले के आगे फीकी पड़ी शिव और निमृत की दोस्ती, सौंदर्या पर दिखा अर्चना का असर
बिग बॉस 16 अपडेट/Bigg Boss 16 Update (फाइल फोटो)

Bigg Boss Update: टीवी का सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का इस वक्त 16वां सीजन चल रहा है। शो अपने आखिरी पढ़ाव पर है। शो की शुरुआत से घर में बने रिश्ते अब टूटते नजर आ रहे हैं। टिकट टू फिनाले वीक आ चुका है और बिग बॉस ने निमृत को घर का कैप्टन बनाया है। जिसके बाद कंटेस्टेंट में कॉम्पिटिशन और बढ़ता जा रहा है। इसी बीच शिव ठाकरे (Shiv Thakrey) और निमृत कौर (Nimrit Kaur) के बीच भी झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

शिव से नाराज हुईं निमृत
कलर्स ने आने वाले एपिसोड के प्रोमो शेयर किए हैं। जिसमें सौंदर्या, निमृत से प्रियंका को लेकर बात कर रही है। वह कहती है कि कैप्टेंसी के लिए शिव ने स्टैन और प्रियंका का नाम लिया। ये सुनकर निमृत दुखी हो जाती हैं और शिव से कहती हैं कि वो उस प्रियंका का नाम ले रहा है जो उन लोगों की धज्जियां उड़ाती है। इसके बाद शिव स्टैन से निमृत की बुराई करते दिखते हैं।

प्रियंका की आरती करती दिखीं सौंदर्य
दूसरे प्रोमो में दिखाया गया सौंदर्या हाथ में प्लेट लेकर आरती गाती हैं और कहती है,”प्रियंका देवी की जय हो। इसपर शालीन कहते हैं, “ओवर कॉन्फिडेंस।” सौंदर्या कहती है,”रिश्तों को लात मारने वाली, ऊंची आवाज में दहाड़-दहाड़ कर तुम लोगों को बेहोश कर दूंगी।” ये देखकर टीना और प्रियंका हंसते हैं और प्रियंका कहती हैं अभी तो ये शुरुआत है।

बता दें कि इससे पहले घर में प्रियंका और शालीन की लड़ाई दिखाई गई थी। कैप्टेंसी को लेकर शालीन को प्रियंका ने दोगला कहा था। इसके बाद टीना और शालीन के बीच भयंकर युद्ध देखने को मिला था।

शालीन ने टीना के कैरेक्टर पर उंगली उठाई थी तो टीना ने भी उन्हें खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पिछले एपिसोड में दोनों ने एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला, इस बीच प्रियंका दोनों को समझाते हुए दिखीं।

इतना ही नहीं टीना ने बिगबॉस से कहा कि वह इस हफ्ते शो से बाहर जाना चाहती हैं। उनका कहना था कि उनके सम्मान की धज्जियां उड़ रही हैं और इसके लिए उन्होंने शो साइन नहीं किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-01-2023 at 02:18:46 pm
अपडेट