ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, 12 December 2019 Episode Written Updates: पारस ने घर में कदम रखते ही मचाया कोहराम, विशाल को देखकर बोले दूर रह घोंप देगा छुरा

बिग बॉस 13, Bigg Boss 13, 12 December 2019 Episode Written Updates: पारस ने घर में दाखिल होते ही कोहराम मचा दिया। पारस ने घरवालों को बताया कि वो सीक्रेट रूम में थे और सभी घरवालों को देख रहे थे। पारस कहते हैं कि

siddharth shukla, rashmi desai, paras, bigg boss 13, bigg boss live, bigg boss 13 day 67, bigg boss 13 live, bigg boss 13 epiosde live, bigg boss 13 12 December, bigg boss 13 12 December episode 2019, bigg boss season 13, bigg boss 13 colors, bigg boss 13 salman khan, bigg boss 13 contestants listBigg Boss 13, 12 December 2019 Episode LIVE: शो में गेम खेलते पारस के हाथ में रश्मि के नाम का माइक

Bigg Boss 13, 12 December 2019 Episode: बिग बॉस शो में आज सीक्रेट रूम में कुछ दिन रहने के बाद पारस की घर में वापसी हुई। पारस ने घर में वापसी के साथ ही अपनी बातों से कोहराम मचा दिया। पारस ने घरवालों को बताया कि वो सीक्रेट रूम में थे और सभी घरवालों को देख रहे थे।

पारस ने  कहा कि यहां पर कोई भी किसी का सगा नहीं और इसके बाद पारस जहां शहनाज और माहिरा से गले मिलते हैं वहीं विशाल को गले लगाने से मना कर देते हैं और उससे कहते हैं कि तुम्हारा भरोसा नहीं कि कब तुम पीठ में छुरा घोंप दो। वहीं इसके बाद पारस घर के सदस्यों की पोल खोलते हुए नजर आए। आसिम और विशाल पारस की बातों से काफी नाराज दिखे और उनसे जमकर बहस की।

वहीं घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच बीकैप्टेंसी की जंग छिड़ी थी। इस जंग में रश्मि देसाई, आसिम, शेफाली और विकास गुप्ता आपस में कैप्टेंसी टास्क में भिड़ते नजर आए थे। हालांकि बाद में पारस और सिद्धार्थ ने मिलकर विकास गुप्ता को घर का नया कैप्टन बनाने का फैसला किया।

वहीं पिछले एपिसोड में हमें देखने को मिला कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ पारस के फैसले से पूरे घर में हलचल मच गई।टास्क के दौरान रश्मि कई बार घरवालों को डिस्टर्ब करती नजर आईं जिस वजह से घरवाले मिलकर रश्मि को बाथरूम में बंद कर देते हैं।

Live Blog

Highlights

    23:42 (IST)12 Dec 2019
    बिग बॉस में शुरू हुआ Grooming टास्क

    टास्क के दौरान घर के कप्तान अपने साथ grooming के लिए किन्हीं 5 सदस्यों को ले जाएंगे। विकास ने अपने साथ माहिरा, शहनाज आसिम शेफाली और रश्मि को ले जाने का फैसला किया है।

    23:38 (IST)12 Dec 2019
    विकास बने घर के नए कैप्टन

    विकास गुप्ता घर के नए कप्तान बन गए हैं मालूम हो कि उनका चयन पारस और सिद्धार्थ ने आपसी सहमती से किया है। विकास ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल ली है। 

    23:34 (IST)12 Dec 2019
    आसिम और पारस के बीच शुरू हुई बहस

    आसिम पारस से कह रहे हैं कि मैं बिग बॉस की नजर में गिर गया और शायद तेरी नजर में बिग बॉस भी गिर गए होंगे। वहीं पारस आसिम से कह रहे हैे कि तुम इस घर में सबसे घटिया आदमी है।

    23:30 (IST)12 Dec 2019
    विशाल और पारस के बीच हो रही है जोरदार बहस

    पारस ने घर में दाखिल होते ही कोहराम मचा दिया पारस विशाल की पोल खोल रहे हैं कि वो घर मेे सबसे बेकार कंटेस्टेंट है और वो मधुरिमा के पीठ पीछे कह रहे थे कि वो हर बात का मुद्दा बनाती है।

    23:17 (IST)12 Dec 2019
    पारस की चाल पड़ी उलटी

    पारस ने अरहान की पोल खोलने की कोशिश की लेकिन रश्मि ने अरहान का साथ देते हुए कहा कि हां मैं सच में सड़क पर आ गई थी और उस वक्त अरहान ने ही मेरी मदद की थी।

    23:13 (IST)12 Dec 2019
    पारस आए बिग बॉस के घर में

    पारस ने घर में एन्ट्री कर ली है। जहां पारस ने शहनाज और माहिरा से गले मिला वहीं विशाल से गले मिलने से मना कर दिया। पारस फिलहाल घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

    23:11 (IST)12 Dec 2019
    पारस करने जा रहे हैं घर में एन्ट्री

    बिग बॉस के आदेश पर पारस घर के अन्दर एन्ट्री कर चुके हैं। फिलहाल पारस को देखकर सभी लोग चौंक गए हैं।

    23:09 (IST)12 Dec 2019
    पारस ने घर में आते ही खोली अरहान की पोल

    पारस कहते हैं कि यहां हर कोई फेक है और कैसे यहां हर किसी ने शहनाज और माहिरा को टारगेट किया है। वह रश्मि से भी कहते हैं कि कैसे अरहान ने शेफाली बग्गा को बताया था, 'रश्मि का बैंक बैलेंस जीरो हो गया था, वह सड़क पर आ गई थी और आज वो जो कुछ भी है उसकी वजह से है।' पारस मधुरिमा से ये भी कहता है कि विशाल जान बूझकर दूसरी लड़कियों को गले लगाता है ताकि वह जले।

    23:04 (IST)12 Dec 2019
    घर में फिर से एंटर करते हैं पारस

    पारस घर में एंटर करते हैं, उसके बाद शहनाज और माहिरा खुशी से उछल जाती हैं। दोनों को जोर से गले लगाती हैं। वह कुछ और लोगों से भी मिलता है लेकिन कुछ लोगों से तो हाथ भी नहीं मिलाता। इसके बाद जब सभी लिविंग एरिया में साथ होते हैं तो सभी से उनके बारे में सवाल करते हैं।

    22:56 (IST)12 Dec 2019
    विशाल की पोल खोलने का टास्क

    पारस और सिद्धार्थ ने शेफाली जरीवाल को भी विशाल की पोल खोलने के काम में लगा दिया है। इसके अलावा रश्मि भी इसी काम में लगी है।

    22:39 (IST)12 Dec 2019
    सिद्धार्थ और पारस के टास्क को क्या कर पाएंगे कैप्टेंसी के चारों दावेदार

    पारस रश्मि को उकसाता है कि वो विशाल से उसकी मंशा पूछे। सिद्धार्थ और पारस कैप्टेंसी के चारों दावेदारों से किचन को साफ करने के लिए भी कहते हैं। बाद में वो रश्मि से बाथरूम को खराब करने के लिए बोलते हैं। यही नहीं वे असिम से कहते हैं कि शेविंग फोम को न सिर्फ खुद पर लगाए बल्कि दूसरों पर भी लगाए। इससे पूरे टास्क में हंगामा हो जाता है।

    22:25 (IST)12 Dec 2019
    क्या रश्मि कर पाएंगी पारस का दिया टास्क

    वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ और पारस अगले दौर के कठपुतली टास्क का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जब टास्क शुरू होता है, पारस रश्मि को चुनौती देते हैं कि वह विशाल का असली और गंदा वाला गेम सब के सामने लाएं।

    22:23 (IST)12 Dec 2019
    बिना कैप्टन काम को लेकर हर दिन घर में हो रहे झगड़े

    पिछले कुछ दिनों से जैसा कि बिग बॉस के घर में कोई कैप्टन नहीं है, तो घर वालों ने अपनी सुविधा के अनुसार घर के काम को बांट लिया था। यही वजह थी कि कैप्टन न होने के कारण काम को लेकर हर दिन कोई न कोई झगड़ा शुरू हो रहा है।

    22:20 (IST)12 Dec 2019
    थोड़े प्यार के बाद फिर लड़े विशाल और मधुरिमा

    कल के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के बीच फिर जमकर बहस हुई। बीच में जहां दर्शकों ने इन दोनों को किस लेते तक देखा वहीं कल के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों में जमकर बहस हो गई। हुआ कुछ यूं कि मधुरिमा विशाल के बेड पर थी, पर विशाल को ये अच्छा नहीं लगा। इसके बाद दोनों के बीच इसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हो गई।

    Next Stories
    1 फिल्म Panipat को लेकर बोले कांग्रेस नेता- विरोध-प्रदर्शन में हूं जाट समाज के साथ
    2 New Song 2019, Raanjhana: हिना खान और प्रियंक के बीच ऑनस्क्रीन रोमांस को अरिजीत सिंह की आवाज ने किया सुपरहिट
    3 Mamangam Movie: सुपरस्टार Mammootty की मूवी Mamangam पर Tamilrockers की निगाहें, मेकर्स पहले ही पहुंचे हाईकोर्ट
    ये पढ़ा क्या?
    X