ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 12 Weekend Ka Vaar Episode: बिग बॉस के घर से कृति और रोशनी की जोड़ी हुई बाहर

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Episode Online Voot: सलमान ने पहले करणवीर का नाम लिया लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला कि घर से करणवीर नहीं बल्कि कृति और रोशनी की जोड़ी बाहर हो गई है। कृति और रोशनी इस सीज़न घर से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बने हैं।

Bigg Boss 12, 29 September 2018 Episode:

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Episode: बिग बॉस के इस एपिसोड में घरवालों का सामना सलमान खान से हुआ। बिग बॉस के सेट पर एक्ट्रेस तब्बू और अभिनेता आयुष्मान खुराना भी अपनी फिल्म अंधाधुन को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। आयुष्मान ने घरवालों से पूछा कि घर के लोगों के हिसाब से कौन सा शख़्स ऐसा है जो सबसे ज्यादा अंधाधुंध चलता है और आसानी से प्रभावित हो जाता है। घरवालों की वोटिंग के बाद निर्मल का चुनाव किया गया। आयुष्मान ने घरवालों को कहा कि सभी लोगों को सबसे एंटरटेनिंग प्रतियोगी का चुनाव करना होगा और सबको रैंकिंग देनी होगी। सभी घरवालों ने एक दूसरे को रैकिंग दी। इसके बाद आयुष्मान चले गए और सलमान खान ने खासतौर पर दीपिका और नेहा से बात करते हुए पूछा कि आखिर आपकी रैकिंग इतनी खराब क्यों हैं?

इसके अलावा सलमान ने कहा कि विकास गुप्ता आप लोगों को आईना दिखाने आए थे लेकिन इसके बावजूद घर के लोगों को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया। सलमान ने अनूप और जसलीन से सवाल किए। अनूप से सवाल किया गया कि आप स्टैंड नहीं लेते हैं वहीं जसलीन से सवाल किया गया कि आप हमेशा स्ट्रॉन्ग पक्ष की तरफ ही रहती हैं। सलमान से दीपक ने पूछा कि आप पर करणवीर ने आरोप लगाया कि आप घर में बेहद कम काम करते हैं। इसके अलावा घरवालों ने आरोप लगाया कि दीपक लोगों के सामने तारीफ करता है और पीठ पीछे लोगों की बुराई करते हैं। दीपक ठाकुर इल्जामों के बाद परेशान नज़र आए और रोने लगे वहीं श्रीसंत उन्हें ढांढस बंधाते नज़र आए।

सलमान ने करणवीर से भी कुछ सवाल पूछे। करणवीर से कहा गया कि वे पॉलिटिक्स करते हैं और घरवाले उन्हें दोगला समझते हैं। करणवीर ने कहा कि विकास गुप्ता के आने के बाद से वे अपने खेल के अप्रोच में बदलाव ला रहे हैं। सलमान के सवाल का जवाब देते हुए रोमिल ने कहा था कि श्रीसंत एक सेलेब्रिटी हैं और हम मिडिल क्लास शख्स हैं, जो यहां खेलने आए हैं। इस पर श्रीसंत भड़क गए और उन्होंने कहा कि हम लोग सेलेब्रिटी इसलिए हैं क्योंकि हम एकदम सुबह उठकर कठिन ट्रेनिंग करते हैं। भड़के श्रीसंत को करणवीर और नेहा ने उन्हें समझाने की कोशिश की। आयुष्मान ने सलमान से रिक्वेस्ट की कि वे उनके साथ मैश अप करें। पहले आयुष्मान ने ‘तू नज्म नज्म सा मेरे’ गाना गाया। इसके बाद सलमान ने हैंगओवर गाना गाया।सलमान ने पहले करणवीर का नाम लिया लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला कि घर से करणवीर नहीं बल्कि कृति और रोशनी की जोड़ी बाहर हो गई है। कृति और रोशनी इस सीज़न  घर से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बने हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Live Blog

22:32 (IST) 29 Sep 2018
कृति रोशनी हुए घर से बाहर

सलमान ने पहले करणवीर का नाम लिया लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला कि घर से करणवीर नहीं बल्कि कृति और रोशनी की जोड़ी बाहर हो गई है। कृति और रोशनी इस सीज़न  घर से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बने हैं। 

22:13 (IST) 29 Sep 2018
सलमान और आयुष्मान ने गाया एक साथ गाना

आयुष्मान ने सलमान से रिक्वेस्ट की कि वे उनके साथ मैश अप करें। पहले आयुष्मान ने 'तू नज्म नज्म सा मेरे' गाना गाया। इसके बाद सलमान ने हैंगओवर गाना गाया।

22:04 (IST) 29 Sep 2018
रोमिल के आरोपों पर श्रीसंत बोले- हम सेलेब्रिटी इसलिए हैं क्योंकि ज्यादा मेहनत करते हैं।

सलमान के सवाल का जवाब देते हुए रोमिल ने कहा था कि श्रीसंत एक सेलेब्रिटी हैं और हम मिडिल क्लास शख्स हैं, जो यहां खेलने आए हैं। इस पर श्रीसंत भड़क गए और उन्होंने कहा कि हम लोग सेलेब्रिटी इसलिए हैं क्योंकि हम एकदम सुबह उठकर कठिन ट्रेनिंग करते हैं। वहीं करणवीर और नेहा ने उन्हें समझाने की कोशिश की। 

21:58 (IST) 29 Sep 2018
सलमान ने किए करणवीर से सवाल, कहा - घरवाले आपको दोगला समझते हैं

सलमान ने करणवीर से कुछ सवाल पूछे। करणवीर से कहा गया कि वे पॉलिटिक्स करते हैं और घरवाले उन्हें दोगला समझते हैं। करणवीर ने कहा कि विकास गुप्ता के आने के बाद से वे अपने खेल में अप्रोच में बदलाव ला रहे हैं।

21:43 (IST) 29 Sep 2018
सलमान के सवालों के बाद दीपक हुए इमोशनल

दीपक ठाकुर इल्जामों के बाद परेशान नज़र आए और रोने लगे वहीं श्रीसंत ने उन्हें  समझाया। इसके अलावा अनूप जलोटा ने जसलीन से कहा कि हम जैसा खेल रहे हैं अच्छा खेल रहे हैं।  

21:37 (IST) 29 Sep 2018
अब दीपक और उर्वशी से सलमान पूछ रहे हैं सवाल

सलमान से दीपक ने पूछा कि आप  पर करणवीर ने आरोप लगाया कि आप घर में बेहद कम काम करते हैं। इसके अलावा घरवालों ने आरोप लगाया कि दीपक लोगों के सामने तारीफ करता है और पीठ पीछे लोगों की बुराई करते हैं। 

21:27 (IST) 29 Sep 2018
सलमान ने पूछा अनूप जलोटा से सवाल, आप स्टैंड क्यों नहीं लेते हैं ?

सलमान ने अनूप और जसलीन से सवाल किए। अनूप से सवाल किया गया कि आप स्टैंड नहीं लेते हैं वहीं जसलीन से सवाल किया गया कि आप हमेशा स्ट्रॉन्ग पक्ष की तरफ ही रहती हैं। 

21:20 (IST) 29 Sep 2018
सलमान खान पूछ रहे हैं रैंकिंग के हिसाब से घरवालों से सवाल

सलमान खान ने खासतौर पर दीपिका और नेहा से बात करते हुए पूछा कि आखिर आपकी रैकिंग इतनी खराब क्यों हैं? इसके अलावा सलमान ने कहा कि विकास गुप्ता आप लोगों को आईना दिखाने आए थे लेकिन इसके बावजूद घर के लोगों को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया।

21:16 (IST) 29 Sep 2018
आयुष्मान ने पूछा एक और सवाल, कौन है घरवालों में सबसे ज़्यादा एंटरटेनिंग

आयुष्मान ने घरवालों को कहा कि सभी लोगों को सबसे एंटरटेनिंग प्रतियोगी का चुनाव करना होगा और सबको रैंकिंग देनी होगी। सभी घरवालों ने एक दूसरे को रैकिंग दी

21:13 (IST) 29 Sep 2018
घरवालों ने किया चुनाव, निर्मल हैं घर की सबसे कमज़ोर कड़ी

आयुष्मान ने घरवालों से पूछा कि घर के लोगों के हिसाब से कौन सा शख़्स ऐसा है जो सबसे ज्यादा अंधाधुंध चलता है और आसानी से प्रभावित हो जाता है। घरवालों की वोटिंग के बाद निर्मल का चुनाव किया गया। 

21:09 (IST) 29 Sep 2018
आयुष्मान खुराना ने की घर में एंट्री

एक्टर आयुष्मान खुराना बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं। आयुष्मान घरवालों से पूछ रहे हैं कि घर के लोगों के हिसाब से कौन सा शख़्स ऐसा है जो सबसे ज्यादा अंधाधुंध चलता है और आसानी से प्रभावित हो जाता है।