ताज़ा खबर
 

BB12 Winner: दीपिका कक्कड़ ने जीता बिग बॉस 12, ट्रॉफी के साथ मिली इतने लाख रुपए की रकम

BB12 Winner Name, Bigg Boss 12 Winner Name 2018: इससे पहले, दीपक ठाकुर ने 'धर्म संकट' में डाले जाने के बाद सबसे पहले बजर दबाकर 20 लाख की रकम लेकर घर लौटने का फैसला कर लिया।

Bigg Boss 12 Winner: टॉप 2 में दीपिका कक्कड़ का मुकाबला श्रीसंत के साथ था, जिनके साथ सीजन भर उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी।

BB12 Winner Name, Bigg Boss 12 Winner Name 2018: टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बिग बॉस-12 की विनर बन गई हैं। रविवार (30 दिसंबर) को शो के ग्रैंड फिनाले में उन्होंने श्रीसंत को टॉप-2 में पछाड़ते हुए ट्रॉफी और 30 लाख रुपए की ईनामी रकम पर कब्जा जमा लिया। अपने नाम का ऐलान होने के बाद उन्होंने उन्होंने उत्साह के साथ मंच से ट्रॉफी लहराई। उस वक्त उनकी खुशी देखते बन रही थी।

इससे पहले, टॉप-2 में उनके साथ श्रीसंत थे। इन दोनों के टॉप-2 में पहुंचने पर बिग बॉस ने दोनों से बात की। श्रीसंत से बिग बॉस बोले कि आप पूरे सीजन घर छोड़ने की जिद करते थे, आज आप दोनों घर से बाहर आ सकते हैं। वे दोनों इसके बाद घर की बत्तियां बुझाकर मंच पर सलमान खान के पास आ गए।

वहीं, टॉप 3 में दीपक ठाकुर ने ‘धर्म संकट’ वाले राउंड में घर से बाहर निकलने का फैसला लिया। उन्हें इसके बदले में 20 लाख रुपए मिले। घर से बाहर आकर उन्होंने सलमान को बताया कि घर की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया। वह जोखिम नहीं लेना चाहते थे। उन्हें बहन की शादी करनी है, लिहाजा उन्होंने बजर दबाया।

Bigg Boss 12 Finale Voting Online

Bigg Boss Season 12 Grand Finale Online

Live Blog

Bigg Boss 12 Finale Winner: 

23:36 (IST)30 Dec 2018
दीपक ने क्यों छोड़ा शो, खुद किया खुलासा

बिग बॉस-12 के ग्रैंड फिनाले के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स (श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर) को एक खास कमरे में बुलाया गया है। उन तीनों के सामने बजर था, जिसे दबाना था। साथ ही एक ब्रीफकेस भी था। दरअसल, यही धर्म संकट था, जिसमें इन तीनों को उस ब्रीफकेस में रखी रकम या फिर ट्रॉफी के बीच चुनाव करना था। सलमान ने कहा कि ब्रीफकेस में 20 लाख रुपए हैं। यानी कि प्राइज मनी की 40 फीसदी रकम। आप ये रकम लेकर घर जाएंगे या चांस लेंगे कि विनर बन सकते हैं या नहीं। दीपक ने बजर दबा कर शो से निकलने का फैसला किया। वह ब्रीफकेस में 20 लाख की रकम लेकर घर से बाहर आ गए।

23:24 (IST)30 Dec 2018
खिलाड़ियों को मिला 'शॉक'

सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित और जैसमिन भसीन भी शो के फिनाले में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। उसके बाद इन तीनों खिलाड़ियों को इलेक्ट्रिक चेयर पर बैठाया गया और रोहित शेट्टी व भारती ने उन्हें शॉक दिया।

23:20 (IST)30 Dec 2018
आउट होने पर क्या बोले रोमिल?

रोमिल चौधरी विनर्स की रेस से आउट हो गए हैं। उन्होंने घर से बाहर होने आने पर सलमान को बताया कि श्रीसंत शो जीत सकते हैं। अब टॉप 3 में श्रीसंत, दीपिका और दीपक बचे हैं, पर उनकी राह आसान नहीं होगी। उन्हें शो में अब धर्म संकट में डाला जाएगा। इन तीनों के सामने अब यह विकल्प होगा कि वह प्राइज मनी में से बड़ी रकम लेकर घर लौट जाएं या फिर ट्रॉफी की जंग में आगे बढ़ें।

22:53 (IST)30 Dec 2018
करणवीर के बाहर होने पर भारती-सलमान में हुई डांस की जंग

शो में करणवीर के बाहर होने के बाद माहौल हल्का बनाने के लिए कुछ देर बाद मंच पर भारती फिर से आईं। उनके और सल्लू के बीच डांस कंप्टीशन हुआ। भारती ने ठुमके लगाए, तो सलमान ने भी जवाब में एक से एक शानदार स्टेप्स दिखाए।

22:49 (IST)30 Dec 2018
VIDEO: कैसा रहा KB का BB-12 में सफर, जानें

करणवीर बोहरा जाने-मानें टीवी एक्टर हैं। बिग बॉस सीजन 12 में उनकी यात्रा कैसी रही, सुनिए उन्हीं की जुबानी।

22:36 (IST)30 Dec 2018
रोमिल से पहले करणवीर बोहरा हुए थे बाहर

बिग बॉस सीजन 12 के टॉप पांच कंटेस्टेंट्स में से करणवीर बोहरा शो से बाहर हो गए हैं। उन्हें रोमिल और दीपक ने घर के गेट तक सी-ऑफ किया। वह यह जानने के बाद हैरान रह गए थे। उनके जाने से पहले दीपक ने उनके पैर छुए थे। घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा कि शो दीपक जीतेंगे। अब विनर्स की रेस में चार लोग रह गए हैं।

22:24 (IST)30 Dec 2018
भारती ने बातों-बातों में कंटेस्टेंट्स की ले ली मौज

कॉमेडियन भारती उर्फ लल्ली घर में एंट्री ले चुकी हैं। वह पांचों कंटेस्टेंट्स से बातचीत कर रही हैं। उन्होंने सभी से पूछा कि वे घर से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले क्या करेंगे। हालांकि, बातों-बातों में उन्होंने कुछ हाउसमेट्स की मौज भी ली।

22:11 (IST)30 Dec 2018
बिग बॉस 12 में कितनी बार श्रीसंत ने घर से निकलने की जिद की थी? सल्लू ने किया खुलासा

बिग बॉस सीजन 12 में श्रीसंत काफी एग्रेसिव नजर आए। उन्होंने कई बार घर छोड़ने की जिद भी की। खुले आम सबके सामने घर से निकलने के लिए कहा भी। उसी को लेकर सलमान खान ने उनसे सवाल किया। पूछा- आपने पूरे सीजन में कितनी बार घर छोड़ने की जिद की। श्रीसंत के सही अनुमान न लगा पाने के बाद सलमान ने बताया कि श्री ने कुल 299 बार घर से निकलने की जिद की थी।

21:55 (IST)30 Dec 2018
परिजन के रिकॉर्डेड मैसेज देख जज्बाती हुए हाउसमेट

नाच-गाने और मस्ती के बाद सलमान खान ने घर के अंदर का नजारा दिखाया। पांचों कंटेस्टेंट्स वहां हॉल में साथ बैठे हुए थे। शो में उन पांचों के परिवार वालों के रिकॉर्डेड संदेश भी दिखाए गए। किसी ने अपने बेटे के संघर्ष की कहानी के बारे में बताया, तो कोई बेटी पर गर्व महसूस करते दिखा। वहीं, कुछ लोग उन वीडियो संदेशों में जज्बाती भी हुए। रोमिल पिता को देख रोए। श्रीसंत-करणवीर पत्नी को देख खुश हुए, जबकि दीपक माता-पिता को देख प्रणाम करने लगे।

21:39 (IST)30 Dec 2018
इन गानों संग कंटेस्टटेंट्स ने ली धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस-12 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो गया है। होस्ट सलमान खान के साथ एक-एक कर के कंटेस्टेंट की एंट्री हुई। सबसे पहले श्रीसंत ने उनके साथ कैरेक्टर ढीला..., डू यू वान्ना पार्टनर सरीखे गानों पर डांस करते हुए एंट्री ली। आगे दीपक ठाकुर की एंट्री हुई। उन्होंने भी सल्लू के साथ डांस किया। फिर रोमिल चौधरी ने उनके साथ चिकन कुकड़ू-कुकड़ूकू पर ठुमके लगाए। वहीं, करणवीर बोहरा जुम्मे की रात है...पर उनके साथ डांस किया।

21:22 (IST)30 Dec 2018
विनर को मिलेगी ये ट्रॉफी

बिग बॉस 12 के विजेता को 50 लाख रुपए का ईनाम और ये ट्रॉफी दी जाएगी। थोड़ी ही देर में साफ हो जाएगा कि आखिर कौन आज ये ट्रॉफी अपने साथ ले जाएगा।

21:17 (IST)30 Dec 2018
16 सितंबर को शुरू हुआ था शो

बिग बॉस सीजन-12 की शुरुआत 16 सितंबर को हुई और अब 30 दिसंबर को इस सीजन के विजेता के नाम की घोषणा होने जा रही है। इस सीजन की थीम विचित्र जोड़ियां थीं, जिसमें गुरु-शिष्य, बहन, दोस्त, सेलीब्रिटी-फैन को शामिल किया गया। हालांकि, इसे सीजन के छठे हफ्ते खत्म कर दिया गया और इसके बाद सभी जोड़ीदार भी एक-दूसरे के विरोधी हो गए। शो के आखिरी हफ्ते सुरभि राणा घर से बाहर हो गईं।

फिलहाल विजेता की दौड़ में इस वक्त श्रीसंत, रोमिल चौधरी, दीपिका, करणवीर और दीपक ठाकुर शामिल हैं। फैंस दीपक ठाकुर और श्रीसंत को मजबूत दावेदारों के रूप में देख रहे हैं। हालांकि, इनमें से कौन खिताब को अपने नाम करेगा, ये फाइनल में ही पता चलेगा।

21:07 (IST)30 Dec 2018
कौन हैं फाइनलिस्ट?

दीपिका कक्कड़ मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, जबकि श्रीसंत विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, हरियाणा निवासी रोमिल चौधरी पेशे से वकील हैं और दीपक ठाकुर फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपने गाने की वजह से फैंस के दिलों में बसे हुए हैं। बात अगर करणवीर वोहरा की करें तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने टीवी शो के अलावा कुछ फिल्में भी की हैं।

20:55 (IST)30 Dec 2018
फिनाले शुरू होने में बचे हैं 5 मिनट, हलचलें तेज

विकास गुप्ता चाहते हैं दीपिका शो की विनर बनें। सलमान खान श्रीसंत के साथ अपनी ही फिल्म के सॉन्ग कैरेक्टर ढीला...पर डांस करेंगे। करणवीर बोहरा भी उनके साथ परफॉर्म करेंगे। चूंकि श्रीसंत का नाम टॉप कंटेस्टटेंट्स की सूची में आगे है, लिहाजा उनकी पत्नी और घर के लोग काफी नर्वस हैं।

X