ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 Finalist: इन 5 घरवालों ने फाइनल में बनाई जगह, जानिए सबके नाम

Bigg Boss 12 Finale Finalist: शो में इन कंटेस्टेंट्स को कई तरह के चैलेंज मिले। तो शो के बीच में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुईं। इन सभी से हार माने बगैर आज शो में 5 फाइनलिस्ट सामने आ खड़े हुए हैं।

Bigg Boss 12 Finale: ये हैं बिग बॉस के फाइनलिस्ट।

Bigg Boss 12 Finale: बिग बॉस के 12वें सीजन की शुरुआत बड़े ही जोरों शोरों से हुई थी। वहीं अब बिग बॉस का फाइनल सामने है। 3 महीने का ये सफर शो के कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किलों भरा था। शो में इन कंटेस्टेंट्स को कई तरह के चैलेंज मिले। तो शो के बीच में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुईं। इन सभी से हार माने बगैर आज शो में 5 फाइनलिस्ट सामने आ खड़े हुए हैं। बिग बॉस के फाइनलिस्ट में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और करण वोहरा हैं। ऐसे में इन पांचों के बीच काटे की टक्कर है। ये देखना बेहद दिलचस्प है कि इनमें से 3 फाइनलिस्ट कौन बनते हैं और इसके बाद किसकी किस्मत किसे किसे कहां रोकती है और कौन शो का विनर बनता है

हाल ही में बिग बॉस के घर से सुरभि की बिदाई हुई है। टॉप 6 में सुरभि अपनी खास जगह बना चुकी थीं। वहीं अब टॉप 5 की बारी थी। इसके बाद सुरभि को घर से बेघर होना पड़ा। बता दें, रविवार को शो बिग बॉस का फाइनल एपिसोड ऑनएअर होना है। दर्शकों के मन में ये सवाल अभी से घूम रहा है कि कौन इस बार बिग बॉस के सीजन 12 का विनर होगा। पिछले बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे विनर रही थीं। उस वक्त शो में टॉप 3 में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान और विकास गुप्ता थे। हिना और विकास को मात देकर शिल्पा ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

ऐसे में दीपिका, श्रीसंत, रोमिल, दीपक और करण के फैन्स उन्हें जिताने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट की अपील कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App