ताज़ा खबर
 

एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट का इशारा- विकास गुप्ता का विनर बनना पहले से ‘फिक्स’

बिग बॉस सीजन-11 के कंटेस्टेंट्स आपसी लड़ाई-झगड़े के कारण चर्चा का विषय बनें रहे।

Author नई दिल्ली | Updated: January 9, 2018 1:28 PM
विकास गुप्ता बिग बॉस सीजन-11 के कंटेस्टेंट्स

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11  विवादों में छाया रहा। बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट्स हिना खान, शिल्पा शिंदे, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा के बीच होने वाली लड़ाई दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनीं रही। लेकिन इसी दौरान बिग बॉस सीजन-3 के  विजेता रहे विंदू दारा सिंह ने शो के विनर को लेकर चौंका देने वाली बात कही है।

विंदू दारा सिंह ने ट्विटर पर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता के फैंस के लिए एक संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा- ”विकास गुप्ता के सपोर्टर मुझे शिल्पा का सपोर्ट करने पर भले ही बुरा-भला कह रहे हैं लेकिन विकास ने जब आकाश को जेल में धक्का दिया तो उनके खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया। जबकि शो के पहले हफ्ते में प्रियांक ने आकाश के साथ हाथापाई की थी। इसके बाद उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। यदि आप शो के नियम नहीं जानते तो किसी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स से पूछिए। और मैं यहां शिल्पा की जगह विकास को सपोर्ट कर रहा।”

कुछ दिन पहले भी दारा ने एक ट्वीट कर विकास गुप्ता के सेमी फिनाले में पहुंचने पर सवाल किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, ”मैंने बिग बॉस-11 के आखिरी तीन हफ्तों में एक बार भी विकास गुप्ता के लिए कुछ गलत नहीं कहा। लेकिन पिछले 72 घंटों से विकास के फैंस मुझे बुरा-भला बोल रहे। विंदू ने सवाल किया कि, ऐसा कौन हैं जो बिग बॉस सीजन 11 के सेमी फिनाले में बिना वोटिंग पहुंचा।”

विंदू दारा सिंह के ट्वीट इस बात की ओर इशारा कर रहे कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि विकास गुप्ता होगें। बता दें कि शिल्पा शिंदे को मिल रहे वोट्स और सपोर्ट को देखते हुए ये माना जा रहा कि वे बिग बॉस की विनर हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रणवीर सिंह ने खराब कर दी आलिया भट्ट की लाखों की ड्रेस! जानें क्या है पूरा मामला
2 अब सरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या राय? सामने आया Jasmine का फर्स्ट लुक
3 एक्टर कुशाल टंडन ने ‘नागिन-3’ का उड़ाया मजाक, प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दिया करारा जवाब