ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11 जीत कर मिले 44 लाख रुपयों का क्‍या करेंगी शिल्‍पा शिंदे? जानिए

शिल्पा शिंदे ने बताया कि वह बिग बॉस शो से जीती गई धनराशी का इस्तेमाल किस तरह से और कहां करेंगी। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने शो से जीती धनराशी को इनवेस्ट करने के बारे में सोचा है।

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे इन दिनों वेब कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं। इस वक्त शिल्पा शिंदे ‘जियो धन धनाधन’ में सुनील ग्रोवर के साथ कॉ़मेडी करती नजर आ रही हैं। इंडियन एक्सप्रेस से हुई बातचीत में शिल्पा शिंदे ने बताया कि वह बिग बॉस शो से जीती गई धनराशी का इस्तेमाल किस तरह से और कहां करेंगी। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने शो से जीती धनराशी को इनवेस्ट करने के बारे में सोचा है। इसके लिए शिल्पा ने मालदा के एवरशाइन नगर में प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया है।

इस बारे में जब शिल्पा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या? नहीं! मैंने मालदा में फ्लैट खरीदा है। लेकिन यह बिगबॉस की राशी से नहीं।’ शिल्पा कहती हैं- मैंने इस फ्लैट को अपनी अर्निंग्ज के जरिए खरीदा है। शिल्पा बताती हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ के निर्माता ने उन्हें ये राशी बिग बॉस शो ऑफर मिलने से पहले दी थी। मैंने उस पेमेंट को लिया और फिर बिग बॉस के घर गई। बिग बॉस के घर से वापसी करने के बाद मैंने कई सारे पेपर वर्क किए। इस वजह से लोगों को लगा कि मैं शो जीतने के बाद मिले पैसों से घर खरीद रही हूं।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

शिल्पा ने अपने बिग बॉस से जीती धनराशी को लेकर कहा, ‘मैंने हमेशा से सोचा हुआ था। अगर मैं कोई शो जीतती हूं तो उससे आई राशी को मैं लोगों की मदद के लिए लगाऊंगी। वह भी अपने पिता की याद में। अब ऐसे में जब मैं इतना बड़ा शो जीती हूं, तो मैं अब दूसरे लोगों की मदद में ये पैसा लगाऊंगी। मैं इससे बुजुर्ग लोगों के लिए घर बनाऊंगी। मुझे अहसास है कि बड़े-बूढ़े आपसे कुछ नहीं चाहते। वह बस चाहते हैं कि आप उनसे बात करें। आज जहां हम अपनी जिंदगियों में इतने बिजी हैं अपने कामों में व्यस्त हैं ऐसे में वह हमसे बात करना चाहते हैं। उनके लिए वक्त निकालना जरूरी है।’

हवाई की सैर पर मिलिंद सोमन और अंकिता, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App