ताज़ा खबर
 

हारने के बाद भी हिना खान को मिले शिल्पा शिंदे से ज्यादा पैसे, ये रहा कारण

हिना खान को भले ही प्राइज मनी नहीं मिली लेकिन उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक हिना को सिर्फ शो में रहने के लिए कुल 1 करोड़ 75 लाख रुपए की धनराशि दी गई।

शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की प्राइज मनी के अलावा उनकी फीस जोड़ कर 1.29 करोड़ रुपए मिले थे।

बिग बॉस सीजन 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और हिना खान टॉप-2 में पहुंचने में कामयाब रहीं लेकिन जनता के वोटों के आधार पर विनर शिल्पा शिंदे ही बनीं। लेकिन कैसा लगेगा यदि कोई आपको कोई बताए कि विनर शिल्पा शिंदे को हिना खान से कम पैसे मिले थे? जी हां, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे भले ही विनर थीं लेकिन जहां बात पैसे की आती है तो हिना खान बाजी मार ले गईं। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा कि शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की प्राइज मनी के अलावा उनकी फीस जोड़ कर 1.29 करोड़ रुपए मिले थे।

हिना खान को भले ही प्राइज मनी नहीं मिली लेकिन उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक हिना को सिर्फ शो में रहने के लिए कुल 1 करोड़ 75 लाख रुपए की धनराशि दी गई। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि ऐसा किस तरह हुआ। तो आपको बता दें कि हिना ने चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था कि शुरुआती 10 हफ्तों के लिए एक करोड़ 25 लाख रुपए की रकम मिलनी थी और आखिरी के 5 हफ्तों के लिए 50 लाख रुपए अलग से। इस तरह कुल 15 हफ्तों तक शो में बने रहने के लिए हिना को 1 करोड़ 75 लाख रुपए शो से मिले।

बंद‍गी कालरा ने बिग बॉस 11 से बाहर होकर भी द‍िखाया बोल्‍ड अवतार, शेयर की बैकलेस फोटो

bandagi kalra, contestant bandagi kalra, bandagi kalra backless photo, bandagi kalra photo, bandagi kalra hot photos, Bigg Boss 11, Bigg Boss 11 Eviction, Bigg Boss 11 Elimination, bandagi kalra, Bigg Boss 11 Today, Bigg Boss 11 Eviction Today, Bigg Boss 11 Evicted, television, entertainment, jansatta

वहीं जहां बात शिल्पा के कॉन्ट्रैक्ट की आती है तो उन्हें शुरुआती 10 हफ्तों के लिए सिर्फ 6 लाख रुपए मिलने थे और आखिरी के 5 हफ्तों के लिए 5 लाख तो इस तरह उनकी कुल धनराशि हिना की फीस से काफी कम रह गई। हिना खान और शिल्पा शिंदे के इस कॉम्पटीशन में भले ही शिल्पा शिंदे विजेता बनीं लेकिन जहां बात पैसों की आती है तो निसंदेह हिना खान शिल्पा शिंदे से आगे रही हैं। वर्तमान की बात करें तो शिल्पा जल्द ही किसी नए शो में काम करती नजर आ सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App