ताज़ा खबर
 

बिग बॉस ने दिया प्राइज मनी 50 लाख करने का ऑफर, रोहन और मोना बने जेलर, बाकी सारे कैदी

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच प्राइज मनी को लेकर बहस हो गई। हर बार की तरह इस बार भी किसी की न सुनने वाले ओम स्वामी को संभालना मुश्किल हो गया।

Author नई दिल्ली | Published on: January 3, 2017 7:00 PM

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच प्राइज मनी को लेकर बहस हो गई। हर बार की तरह इस बार भी किसी की न सुनने वाले ओम स्वामी को संभालना मुश्किल हो गया। असल में बिग बॉस ने एक संदेश भेज कर बताया कि इस बार का बिग बॉस का प्राइज मनी अब तक के सभी सीजन्स में सबसे कम है। साथ ही बिग बॉस ने इस प्राइज मनी को बढ़ाने का तरीका भी कंटेस्टेंट्स को दिया। उन्होंने ‘मालगाड़ी’ नाम का एक टास्क घर के सदस्यों को दिया जिसमें यदि जेलर घर सभी कैदियों को बिग बॉस को पहुंचा देते हैं तो बिग बॉस ईनाम की राशि फिर से 50 लाख कर देंगे। अब इस टास्क में ट्विस्ट यह था कि जेल की चाभियां सभी कैदियों के सामने ही पड़ी हुई थीं।

कैदी भी घर के सदस्य हैं और जेलर भी। जाहिर है कि सभी चाहते हैं कि शो का विनिंग अमाउंट बढ़े। क्योंकि शो का विजेता कोई भी हो सकता है। इसके लिए कैदियों को भी जानबूजकर जेल के अंदर रुकना था। हालांकि स्वामी ओम के साथ ऐसा नहीं हुआ। बाकी सभी में बातचीत हुई और सभी लोग गेम को ठीक से खेलने के लिए राजी हो गए। मालूम हो कि अलग-अलग इम्यूनिटी टास्क के दौरान घर वालों ने प्राइज मनी का बड़ा हिस्सा खो दिया था, जिसे वापस पाने का मौक़ा एक बार फिर दिया जा रहा है। इस टास्क में बिग बॉस मोना और रोहन को कांफ्रेंस रूम में बुलाते हैं और कंटेस्टेंट्स के नाम पर रकम लगाने को कहते हैं।

सबसे ज्यादा बिड लोपामुद्रा के नाम पर लगाई जाती है और इसके बाद मनवीर और स्वामी ओम का नाम आता है। टास्क के मुताबिक मोना और रोहन जेलर होंगे। मोना और रोहन इंजिन के पास लगे लीवर की मदद से मालगाड़ी को चलाएंगे। सभी घर वाले क़ैदी बनेंगे और मालगाड़ी में ही बनाई गई जेल में बंद किए जाएंगे। निश्चित अंतराल पर एक सायरन बजेगा और जेलर किसी एक कंटेस्टेंट को ही बाहर निकाल सकते हैं और इसके साथ उस पर लगी प्राइस मनी प्राइज मनी में जोड़ दी जाएगी। देखना यह होगा कि क्या बिग बॉस के घर के सदस्य शो की प्राइज मनी को फिर से 50 लाख कर पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी की बायोपिक में लीड रोल निभाते नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत
2 बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बताई फिल्म ‘सरवन’ का प्रोडक्शन करने की ‘असली वजह’
3 Kapoor And Sons में फवाद खान द्वारा किसिंग सीन शूट नहीं करने को लेकर आलिया का खुलासा
जस्‍ट नाउ
X