ताज़ा खबर
 

‘मेरी फैमिली की सुपारी निकली है’ जसलीन मथारू के पिता ने किया रिवील, मांगी गई है इतने लाख की फिरौती

Jasleen Matharu: जसलीन के पिता केसर मथारू ने धमकी भरे कॉल्स रिसीव करने के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। धमकियां मिलने के बाद से ही जसलीन समेत पूरा परिवार इस वक्त परेशान है।

Jasleen Matharu , Bigg Boss Ex Contestant Jasleen Matharu , Mujhse Shaadi Karoge Popular Contestant Jasleen Matharu, Jasleen Matharu Threaten Over The Call, Jasleen Matharu Threaten by a Man To kILL Her, Jasleen Matharu Gets extortion call, entertainment news, Bollywood news, Television newsएक्ट्रेस जसलीन मथारू को अंजान शख्स ने फोन कर फिरौती मांगी है

Jasleen Matharu: शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और शो मुझसे शादी करोगी में नजर आ चुकीं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता को एक शख्स फोन कर धमकी दे रहा है। जसलीन के पिता केसर मथारू ने धमकी भरे कॉल्स रिसीव करने के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। धमकियां मिलने के बाद से ही जसलीन समेत पूरा परिवार इस वक्त परेशान है।

फोन कॉल करने वाले शख्स ने केसर मथारू से पैसों की डिमांड की है। फोन कॉल में कहा गया है कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह उनके परिवार को मार डालेगा। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार केसर मथारू ने बताया कि वो कॉल्स जसलीन को नहीं आए उन्हें आए।

केसर मथारू ने बताया-कि मेरी फैमिली की सुपारी निकली है। लेकिन वह कह रहा है कि अगर हम उसे 25 लाख रुपए दे देंगे तो वह हमें बख्श देगा।’

उन्होंने बताया, ” पुलिस को खबर करने के बाद मेरी बिल्डिंग की सिक्योरिटी चेक की गई। वो आदमी फोन पर मुझे और मेरी फैमिली को नुकसान पहुंचाने औऱ मार डालने की धमकी दे रहा था।” उन्होंने बताया कि उन्हें धमकी भरे एक से ज्यादा बार कॉल्स आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मथारू परिवार डरा हुआ है। ऐसे में वह कहीं बाहर भी नहीं निकल रहे हैं। जसलीन भी घर से बाहर नहीं आ रही हैं।

जसलीन मथारू हाल ही में शो ‘मुझसे शादी करोगी’ पारस और शहनाज के स्वयंवर शो में नजर आई थीं। कुछ दिन पहले ही वह शो से एलीमिनेट हुई हैं। इस शो में जसलीन को देखना फैंस ने काफी पसंद किया था। पारस और जसलीन की जोड़ी को कुछ फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन कुछ लोगों को जसलीन इतनी पसंद नहीं आईं जितनी की बाकी कंटेस्टेंट्स ऐसे में वह शो से बाहर हो गईं।

इससे पहले जसलीन शो बिग बॉस 12 में नजर आई थीं। अनूप जलोटा की पार्टनर बन कर जसलीन बिग बॉस के घर में शामिल हुई थीं। जसलीन और अनूप के बीच इस शो में लव एंगल दिखाया गया था। जसलीन कई बार शो में कहती नजर आई थीं कि अनूप जलोटा उनके गुरू हैं, दोस्त हैं और उनसे वह प्यार करती हैं। उस वक्त भी जसलीन मथारू काफी सुर्खियों में थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जावेद अख्तर ने मुझसे कहा था मैं अलग होना चाहता हूं, यहां तक लाने में…’, सलीम खान ने बयां किया किस्सा
2 Throwback: सलमान खान से पहले ऋतिक रोशन को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान, एक गलती की वजह से हाथ से निकली ब्लॉकबस्टर फिल्म
3 ‘माना कोरोना वायरस का असर नहीं, लेकिन आर्थिक विनाश का श्रेय लोगे?’ विशाल ददलानी ने अनुराग ठाकुर को घेरा
IPL 2020 LIVE
X