करण जौहर से माफी नहीं मांगी- ट्रॉफी लेने के बाद बोलीं दिव्या अग्रवाल, अब BB15 में सलमान खान के सामने जाने से लग रहा है डर!

दिव्या बताती हैं कि घर से बाहर आने के बाद उन्होंने करण से माफी नहीं मांगी। उन्होंने बताया कि कोई बड़ा ताकतवर शख्स भी अगर उनके सामने आ जाए तो भी वह तब तक झुगेंगी नहीं जब तक की गलत न हों।

Divya Agarwal, Salman Khan, Karan Johar, सलमान खान,
बिद बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (फोटो सोर्स- दिव्या इंस्टा)

बिग बॉस OTT की ट्रॉफी जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल को लेकर खबरें हैं कि सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 15 में भी एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं। बिग बॉस के घर में दिव्या अग्रवाल ने बेबाकी के साथ अपना गेम खेला। घर में सबने अपने-अपने कनेक्शन बनाए, लेकिन दिव्या अकेली खेलती रहीं। वहीं शो में कई बार करण जौहर के साथ उनके विवाद भी देखने को मिले।

दिव्या बताती हैं कि घर से बाहर आने के बाद उन्होंने करण से माफी नहीं मांगी। उन्होंने बताया कि कोई बड़ा ताकतवर शख्स भी अगर उनके सामने आ जाए तो भी वह तब तक झुगेंगी नहीं जब तक की गलत न हों।

शो के होस्ट करण जौहर के साथ भी दिव्या का मन मुटाव हो गया था। शो पर करण जौहर ने दिव्या को लेकर कहा था कि वह शमिता की बुराई उनकी पीठ पीछे करती हैं। शो पर अक्षरा सिंह और मुसकान जटाना जैसे कंटेस्टेंट्स को लगा था कि करण जौहर बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ भेदभाव करते हैं।

दिव्या ने बताया था कि करण जौहर ने जब दिव्या को बिग बॉस ओटीटी की चमचमाती ट्रॉफी हेंडओवर की थी तब उन्होंने करण से घर के अंदर हुए मतभेदों को लेकर उन्होंने माफी नहीं मांगी थी।

अग्रवाल ने कहा था- ‘मैंने कोई माफी नहीं मांगी, बल्कि मैंने उनसे कहा कि जो भी शो पर हुआ वह गहमागहमी में हुआ था। लेकिन मेरी बात खत्म होने से पहले ही करण ने कहा कि डार्लिंग, तुम अमेजिंग हो मुझे तुम पर गर्व है। तो जब करण ने ऐसा कहा तो मुझे भी लगा ठीक है। मामला शांत हो गया है।’

इसके अलावा दिव्या को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस सलमान के बीबी 15 में भी शामिल हो सकती हैं। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, दिव्या ने बताया कि अभी तक उन्हें शो ऑफर तो नहीं हुआ है। दिव्या से इस बीच पूछा गया कि अगर उन्हें शो पर बुलाया जाता है तो क्या उनका बर्ताव बिग बॉस 15 में सलमान के साथ वैसा ही रहेगा जैसा कि ओटीटी पर करण के साथ था? इस पर दिव्या ने सलमान खान के लिए कहा कि-‘सलमान खान के पास काफी अच्छे पॉइंट्स होते हैं।

उनका नजरिए अलग किस्म का है। वो लोगों को अलग नजरिए से देखते हैं और फिर बात करते हैं।’ दिव्या ने ये भी बताया कि सलमान खान से वह बहुत डरती हैं। दिव्या ने बताय़ा कि- ‘मैं ऐसे लोगों से बचती हूं जो मेरे मेंटल बैलेंस को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं और मुझे खुद पर डाउट करने के लिए मजबूर करते हैं। मुझे लगता है कि सलमान खान के पास वो पावर है। वह मुझे खुद पर डाउट करने पर मजबूर कर सकते हैं। इसलिए मुझे उनसे डर लगता है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट