ताज़ा खबर
 

बिग बॉस’ 10 में आम जनता भी ले सकेगी हिस्सा, जानें क्‍या हैं तरीका 

ब आम आदमी को ‘बिग बॉस’ का प्रतिभागी बनने का मौका मिलेगा जो इसके घर में 100 से भी ज्यादा दिन तक अन्य लोकप्रिय सेलिब्रिटियों के साथ ठहर सकेंगे और कार्यक्रम को जीतने का भी उनके पास मौका होगा।

Author मुंबई | Updated: January 23, 2016 5:48 PM
Bigg boss, Bigg Boss Nau, Bigg Boss 9, Bigg Boss 9 grand finale, Bigg Boss news, Bigg Boss sesason 10, Bigg Boss 10, Bigg Boss 10 news, entertainment news, big boss for common peopleबिग बॉस 9 का ग्रैंड फिनाले शनिवार रात प्रसारित होना है।

‘बिग बॉस’ का अगला संस्करण प्रतिभागी के तौर पर आम जनता के लिए अपने दरवाजे खोल देगा, जो रियलिटी कार्यक्रम के दसवें संस्करण में सेलिब्रिटियों के साथ शिरकत कर सकते हैं। कार्यक्रम के नौ संस्करणों में सभी प्रकार के सेलिब्रिटियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें लोकप्रिय से लेकर कम प्रचलित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय नाम शामिल हैं। लेकिन अब आम आदमी को ‘बिग बॉस’ का प्रतिभागी बनने का मौका मिलेगा जो इसके घर में 100 से भी ज्यादा दिन तक अन्य लोकप्रिय सेलिब्रिटियों के साथ ठहर सकेंगे और कार्यक्रम को जीतने का भी उनके पास मौका होगा। इच्छुक प्रतिभागी अपना वीडिया वेबसाइट पर अपलोड कर सकते हैं। तीन मिनट के वीडियो में प्रतिभागियों की खासियत दिखनी चाहिए, जिससे वे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए योग्य साबित हो सकें। प्रविष्टियां देने की प्रक्रिया आज से शुरू हो रही हैं और यह 31 मई तक स्वीकार की जाएंगी। ‘बिग बॉस नौ’ का ग्रैंड फिनाले का प्रसारण शनिवार रात होना है।

कर्लस के सीईओ राज नायक ने कहा कि एक कार्यक्रम के तौर पर ‘बिग बॉस’ मानव मनोविज्ञान पर अध्ययन की तरह है। दी गई स्थिति में घर में रहने वाले लोगों के कृत्यों के जरिए कोई भी मानव व्यवहार के बारे में काफी कुछ सीख सकता है। हम इसमें दिलचस्प नए प्रतिभागी लेते हैं। हम अपने बढ़ते दर्शकों के आधार में से दिलचस्प प्रविष्टियां प्राप्त करने का इंतजार कर रहे हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Airlift ने पहले दिन कमाए 12.35 करोड़ रुपए, पढ़ें अक्षय कुमार, निमरत कौर की इस फिल्‍म का REVIEW
2 Kyaa Kool Hain Hum 3 ने पहले दिन कमाए 8.15 करोड़ रुपए, पढ़ें फिल्‍म का REVIEW
3 16 साल पुरानी शादी टूटी, पत्‍नी से अलग हुए फरहान अख्‍तर
IPL 2020: LIVE
X