ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Marathi Winner: मेघा धड़े ने जीता बिग बॉस मराठी का खिताब

Bigg Boss Marathi Winner: टीवी चैनल कलर्स मराठी के रिएलिटी शो बिग बॉस मराठी का फिनाले रविवार को संपन्न हुआ, जिसमें एक्टर मेघा धड़े ने पुष्कर जोग को हराकर बिग बॉस मराठी की ट्रॉफी जीत ली।

Author Updated: Jul 23, 2018 04:12 am
मेघा धड़े

Bigg Boss Marathi Winner: टीवी चैनल कलर्स मराठी के रिएलिटी शो बिग बॉस मराठी का फिनाले रविवार को संपन्न हुआ, जिसमें एक्टर मेघा धड़े ने पुष्कर जोग को हराकर बिग बॉस मराठी की ट्रॉफी जीत ली। इसके अलावा उन्हें 50 लाख रुपए प्राइज मनी के बतौर मिलेंगे।

बिग बॉस मराठी की शुरुआत 15 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी जिसमें से 6 कंटेस्टेंट्स तीन महीने के बाद फिनाले तक पहुंचे थे। मेधा और पुष्कर के अलावा स्मिता गोंडकर. आस्ताद काले, साईं लोकुर और शर्मिष्ठा राउत भी फाइनल में पहुंचे थे। बिग बॉस मराठी के भव्य ग्रैंड फिनाले में कई सितारों ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी। इनमें रुतुजा धर्माधिकारी, जुई गडकरी, राजेश श्रृंगारपुरे, सुशांत, विनीत बोंडे, त्यागराज खादिलकर, भूषन काडू, आरती सोलंकी, नंदकिशोर चौघुले और रेशम टिपनिस शामिल रहे।

कई हफ्तों के इस सफर में बिग बॉस के घर में कई खट्टी-मीठी तकरार और प्यारे भरी बातें देखने को मिलीं थीं। शो के आखिरी एपिसोड में दर्शकों को काफी मनोरंजन देखने को मिला। शो के छह फाइनलिस्ट एक साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए। मेघना और शर्मिष्ठा ने ‘पिंगा’ गाने पर डांस किया। जबकि साईं और पुष्कर रोमांटिक गाने पर डांस करके हुए दिखाई दिए। अस्मिता और अस्ताद भी दर्शकों का डांस परफॉर्मेंस से मनोरंजन करते हुए नजर आए। इसके साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स मिलकर एक साथ ‘आज की रात’ गाने पर भी डांस किया।

Live Blog

Bigg Boss Marathi Winner: Updates in English Here

Highlights

    23:03 (IST)22 Jul 2018
    मेघा धड़े ने जीता बिग बॉस मराठी का खिताब

    मेघा धड़े ने बिग बॉस मराठी फिनाले जीत लिया है। फिनाले उन्होंने पुष्कर जोग को हराकर बिग बॉस मराठी का टाइटल जीता है। उन्हें बिग बॉस मराठी की ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए की पुरस्कार राशि प्रदान की जाएगी।

    22:51 (IST)22 Jul 2018
    7 पूर्व कंटेस्टेंट्स सहित होस्ट ने कहा - स्मिता को टॉप 2 में होना चाहिए था

    स्मिता गोंडकर बिग बॉस मराठी की सबसे सशक्त कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि होस्ट सहित सात पूर्व कंटेस्टेंट्स कह रहे हैं कि उन्हें टॉप 2 में होना चाहिए था। बता दें कि स्मिता बिग बॉस मराठी के फिनाले के चौथे एलिमिनेशन का शिकार बनी हैं। और वह फिलहाल प्रतियोगिता से बाहर हो गई हैं।

    22:42 (IST)22 Jul 2018
    स्मिता गोंडकर भी हुईं बाहर

    बिग बॉस मराठी फिनाले का चौथा एलिमिनेशन। स्मिता गोंडकर बिग बॉस मराठी से बाहर हो गई हैं। अब मुकाबले में मेघा ढड़े और पुष्कर जोग बचे हैं।

    22:39 (IST)22 Jul 2018
    साईं लोकुर हुई एलिमिनेट

    साईं लोकुर बिग बॉस मराठी से एलिमिनेट हो गई हैं। स्मिता गोंडकर, मेघा ढड़े और पुष्कर जोग अभी घर में बरकरार हैं। साई लोकुर ने अपने एलिमिनेशन पर कहा कि वह यहां अपने 100 दिन पूरे कर बहुत खुश हैं। मैं खुश हूं कि मैंने हर वो सही काम किया है जिसकी वजह से आज मैं यहां तक पहुंची। मैं अपनी इस सुंदर जर्नी के लिए बहुत खुश हूं।

    22:02 (IST)22 Jul 2018
    ऐक्टिविटी एरिया में पहुंचे प्रतिभागी

    बिग बॉस के बचे प्रतिभागियों में से मेघा, साईं लोकुर, पुष्कर जोग और स्मिता गोंडकर अब एक्टिविटी एरिया में पहुंच गए हैं। जहां से आगे के राउंड के लिए फाइनल सिलेक्शन की प्रक्रिया होनी है।अब सभी प्रतिभागी मराठी अभिनेत्री सई ताम्हणकर के साथ कदमताल करते नजर आ रहे हैं।

    21:55 (IST)22 Jul 2018
    एक और शानदार प्रदर्शन

    बिग बॉस मराठी के फाइनल मुकाबले का रोमांच चरम पर। प्रतिभागी साईं लोकुर और पुष्कर अंतरंग(इंटिमेट) डांस करते हुए। दर्शकों की बज रहीं तालियां।

    21:52 (IST)22 Jul 2018
    महेश मांजरेकर को कहा-सेक्सी

    हर्षदा खानविल्कर ने मेघा और स्मितो को अपना पसंदीदा कलाकार चुना, जिन्हें वह बिग बॉस मराठी शो के टॉप 2 में देखना चाहती हैं। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट महेश मांजरेकर को सेक्सी करार दिया।

    21:45 (IST)22 Jul 2018
    अस्ताद काले भी हुए बाहर

    बिग बॉस मराठी के शो से एक और प्रतिभागी हुआ बाहर। अस्ताद काले भी हुए बेदखल।अब मराठी बिग बॉस हाउस में बचे हैं सिर्फ पुष्कर, स्मिता और साईं तथा मेघा। बिग बॉस हाउस से बाहर होने पर अस्ताद ने अपने सभी प्रशंसकों से खेद जताया। वोट देने वाले प्रशंसकों को शुक्रिया भी अदा किया।

    21:00 (IST)22 Jul 2018
    क्या मेघा के सिर सजेगा बिग बॉस मराठी का ताज

    बिग बॉस मराठी ट्राफी की मेघा हैं प्रबल दावेदार। वह बिग बॉस मराठी के पहले सीजन की किचेन क्वीन रह चुकी हैं। अपने नॉनस्टाप परफारमेंस के लिए जानी जाती हैं। दर्शक मेघा को सबसे तगड़ा दावेदार मान कर चल रहे हैं।

    20:10 (IST)22 Jul 2018
    फाइनलिस्ट शर्मिष्ठा हुईं शो से बाहर

    बिग बॉस मराठी शो में चौंकाने वाली घटना। वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाली शर्मिष्ठा राउत बिग बॉस शो से हुईं बेदखल। प्रशंसक हुए निराश

    19:43 (IST)22 Jul 2018
    फाइनलिस्ट की प्रतिक्रियाओं पर सबकी नजर

    बिग बॉस मराठी शो के होस्ट महेश मांजरेकर इस वक्त फाइनलिस्ट अस्ताद काले, मेघा धड़े, साईं लोकुर, पुष्कर, स्मिता गोंडकर और शर्मिष्ठा राउत से बातचीत कर रहे हैं। दर्शकों में फाइनलिस्ट की प्रतिक्रियाओं  पर सबकी नजर

    19:34 (IST)22 Jul 2018
    फाइनलिस्ट की परफार्मेंस के साथ मुकाबला शुरू

    बिग बॉस मराठी ग्रैंड फाइनल मुकाबला शुरू हो गया है। फाइनलिस्ट आस्तद काले, मेघा धड़े,साईं लोकुर, पुष्कर जोग, स्मिता और शर्मिष्ठा की परफारमेंश से धमाकेदार शुरूआत।

    Next Stories
    1 सपना चौधरी का पंजाबी गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, इतने लाख लोगों ने देखा VIDEO
    2 जाहन्‍वी कपूर के ‘एक्‍स’ को खूब भाई धड़क, सामने आई तस्‍वीर
    3 घर पर बंदूक रखने की बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी : संजय दत्‍त