ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS हल्‍ला बोल: किसने दी डिंपी को मारने की धमकी?

छोटे पर्दे के रियेलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे-वैसे यह शो काफी रोमांचक होता जा रहा है। जहां पहले सुर्खियां करिश्मा और उपेन अपने लव से बटौर रहे थे अब संभावना सेठ और डिंपी महाजन का झगड़ा शो को अच्छी टीआरपी दिला रहा है। बिग बॉस […]

Author Published on: January 28, 2015 2:55 PM
बिग बॉस हल्‍ला बोल : क्‍यों संभावना सेठ ने दी डिंपी को मारने की धमकी

छोटे पर्दे के रियेलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे-वैसे यह शो काफी रोमांचक होता जा रहा है। जहां पहले सुर्खियां करिश्मा और उपेन अपने लव से बटौर रहे थे अब संभावना सेठ और डिंपी महाजन का झगड़ा शो को अच्छी टीआरपी दिला रहा है।

बिग बॉस के 25 लाख रूपए के दिए गए टास्‍क के दौरान संभावना और डिंपी के बीच किसी बात को लेकर जमकर बहुस हो गई। छोटी सी बहस इतनी बढ़ गई कि संभावना बिग बॉस से डिंपी को कन्‍फेशन रूम में बुलाने की मांग करने लगी। संभावना की एंट्री इस शो में बतौर चैलेंजर्स हुआ है।

संभावना और डिंपी अपने पर्सनल लाइफ की बात को लेकर तू-तू-मैं-मैं करते रहे और देखते ही देखते यह बड़े झगड़े में तबदील हो गई।

गुस्से में अपना कंट्रोल खो चुकी संभावना तो डिंपी को मारने की धमकी भी देती नज़र आई।

यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि संभावना और डिंपी के बीच यह झगड़ा क्या रंग लाता है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories