scorecardresearch

Bigg Boss Grand Finale: शमिता शेट्टी से लेकर रश्मि देसाई तक, किसके सिर सजेगा ताज? आज से शुरू होगा ग्रैंड फिनाले

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का ग्रैंड फिनाले 29-30 जनवरी को होने वाला है। इस फिनाले में अब केवल 6 कंटेस्टेंट ही रह गए हैं।

Pratik Sehajpal, Shamita Shetty, Karan Kundrra
'बिग बॉस-15' के ग्रैंड फिनाले में शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट आएंगे नजर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर रोज दर्शकों के लिए कुछ नया होता आया है। इस बार शो को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कई तरह के नए गेम्स भी शो में शामिल किए थे। इस शो का ग्रैंड फिनाले दो दिनों तक चलेगा 29-30 जनवरी, जिसमें रविवार रात को शो का विनर मिलेगा। बता दें, इस समय बिग बॉस के घर में 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट की लिस्ट में शमिता शेट्टी के अलावा तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल हैं। सभी कंटेस्टेंट शो का विनर बनने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस के घर से राखी सावंत बाहर हुई हैं। शो से बाहर होने के बाद उनका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो बिग बॉस पर अपना गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आई थीं।

इसी बीच शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन शिल्पा शेट्टी आगे आई हैं। उन्होंने फिनाले से पहले लोगों से उनके लिए वोट करने की अपील की है। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो शमिता के लिए वोट करने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी कहती हैं ‘हैलो आपको शमिता शेट्टी की बहन का नमस्कार। आज मैं शमिता की बहन के तौर पर आपसे बात कर रही हूं’।

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा ‘मैं इसलिए बात कर रही हूं क्योंकि शमिता खुद से अपने लिए कभी कुछ नहीं मांगेंगी। ये हमारी परवरिश है, हमारे माता-पिता ने हमें दूसरों के लिए मांगने के संस्कार दिए हैं। लेकिन मैं शमिता की तरफ से आप सभी से एक अपील करना चाहती हूं। मेरे लिए तो वो हमेशा विनर हैं लेकिन मैं चाहती हूं वो सबके लिए विनर बनें’।

उन्होंने आगे कहा ‘मुझे लगता है, जो भी शो में यहां तक पहुंचा है वो ट्रॉफी का हकदार हैं क्योंकि काफी कुछ झेला है सबने। लेकिन जब मैं क्वालिटी की बात करती हूं तो मेरी बहन में सब हैं’। शिल्पा ने कहा ‘शमिता के सपने को आप लोग पूरा कर सकते हैं इसलिए मैं आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि सभी मेरी बहन के लिए वोट करें’।

अब देखना ये है कि बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में इन 6 कंटेस्टेंट में से कौन विनर बनता है। इसका फैसला कल यानी 30 जनवरी हो जाएगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट