ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम पर साइकिल चुराने का आरोप, और भी कई मामलों में घिरे हैं स्वामी

ओम जी महाराज के खिलाफ आर्म्स एक्ट, झूठे मुकदमे दर्ज कराने, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेल करने, कब्जा करने के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

स्वामी ओम बिग बॉस के घर वापस लौट आए हैं।

बिग बॉस में अब कंट्रोवर्सियल गुरू ओम जी महाराज बिग बॉस के अलावा एक और मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं। स्वामी विनोदानंद झा उर्फ स्वामी ओमजी महाराज पर साइकिल चोरी करने का आरोप लगा है। स्वामी जी पर एक दो नहीं बल्कि पूरी 11 साइकिल चोरी करने का आरोप है। चौंकाने वाली बात यह है कि खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी पर अपने ही सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार की साइकिलें चोरी करने का आरोप है। इसके बाद प्रमोद कुमार ने स्वामी जी पर केस भी दर्ज कराया था। चोरी के अलावा सदाचारी स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ आर्म्स एक्ट, झूठे मुकदमे दर्ज कराने, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेल करने, कब्जा करने के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

प्रमोद कुमार बताते हैं कि ओम जी महाराज एक नंबर के झूठे और फरेबी हैं। ओम जी महराज पर अपने ही भाई के घर जबरन घुसने और उनकी 11 साईकिलें चोरी करने का मामला उनके भाई ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराया था। इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में अपनी चार्जशीट पेश की और इसके बाद कोर्ट ने ओम जी महाराज को आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ आरोप भी तय कर दिए। इसी मामले में ओम जी के खिलाफ दिल्ली के साकेत कोर्ट ने 14 अक्टूबर को गैर जमानती वारंट जारी किया है।

अब पुलिस को ओम जी को 8 नवंबर तक कोर्ट में पेश करना है। एक बार पहले भी ओम जी महाराज कोर्ट को अनदेखा कर चुके हैं। ऐसे में अगर वो 8 नंवबर को कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गौरतलब है कि पहले भी ओमजी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए काफी चर्चित रह चुके हैं। अब बिग बॉस में पहुंच कर वे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य 20 अक्टूबर फुल एपिसोड: बम हमले से बाल-बाल बचे अभि और प्रज्ञा
2 वीडियो: हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज ने नौ मिनट में दिखाया अपना पूरा फिल्मी सफर
3 Dangal Trailer Review: सुल्‍तान से दमदार है दंगल का ट्रेलर, पर एक जैसी हैं कुछ बातें
ये पढ़ा क्या?
X