ताज़ा खबर
 

Bigg Boss कंटेस्टेंट एजाज खान गिरफ्तार, TikTok वीडियो बना उड़ाया था मुंबई पुलिस का मजाक

एजाज खान ने TitTok वीडियो में बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स से मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था।

एक्टर एजाज खान। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

Bigg Boss former contestant Ajaz Khan in TikTok Controversy: मुंबई क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने गुरुवार (18 जुलाई) की सुबह एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि झारखंड में तरबेज अंसारी की मौत के बाद कुछ TikTok सेलेब्रिटीज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था। ऐसे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान ने TikTok वीडियो की मदद से मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था।

वीडियो में एजाज ने कही थी यह बात: एजाज खान द्वारा जारी किए गए वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री करके मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। इस वीडियो में वह उन 7 आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे, जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौत के बाद TikTok वीडियो बनाकर कहा था कि अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ मत कहना।

National Hindi News, 18 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने दी यह जानकारी: मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अफसर ने बताया कि हमने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाने की वजह से एजाज के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

पहले भी विवादों में रहे हैं एजाज: बता दें कि एक्टर एजाज खान पहले भी विवादों में रह चुके हैं। नवी मुंबई पुलिस ने उन्हें प्रतिबंधित दवाएं रखने के आरोप में गिरफ्तार भी किया था। उस वक्त पुलिस ने उनके कब्जे से Ecstasy दवा की 8 गोलियां बरामद की थीं।

Next Stories
1 ‘बच्चों के साथ रूड बिहेवियर…’, ऐसा करने पर Malaika Arora को बुरी तरह से ट्रोल करने लगे लोग
2 Kahan Hum Kahan Tum 18 July Written Episode: सोनाक्षी के सामने आयेगा रोहित की Ex का बड़ा सच, शो की कहानी लेने वाली है नया करवट
3 Kundali Bhagya Spoiler Alert: कुंडली में लिखा था जो भाग्य में होगा वो, शॉकिंग! करण की नहीं पृथ्वी की होने जा रही प्रीता…
ये पढ़ा क्या?
X