ताज़ा खबर
 

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने Shehnaz Gill को बताया मानसिक बीमार, कहा- हाथ धो कर पड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला के पीछे

Arshi Khan Bigg Boss: अर्शी ने कहा, मुझे नहीं पता कि वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रही है, लेकिन यह सामान्य नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैं शहनाज़ के खिलाफ हूं लेकिन सिद्धार्थ के पीछे वह हाथ धोकर पड़ी है। और यह घटिया लग रहा है।

bigg boss, shehnaz gill, siddhart shukla, शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला, सना, बिग बॉस, अर्शी खान, Arshi Khan, sidnaz, bb13, bb13 house, vivo bigg boss, Arshi Khan bigg boss 11 Contestant Age, Height, Weight, Biography in hindi, salman khan,अर्शी खान बिग बॉस के 11वें सीजन की कंटेस्टेंट थीं।

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss 13) हर रोज नए ड्रामे को लेकर चर्चा में रहता है। शो की टीआरपी भी इस समय बेहतर आ रही है जिसका जिक्र सलमान खान (salman Khan) घर के भीतर जाकर कंटेस्टेंट को देते हैं। वहीं वीकेंड के वार में घरवालों के जेलस कहने पर शहनाज इतनी दुखी हो जाती हैं कि हाथ पैर पीट पीट कर रोने लगती हैं। सलमान और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के समझाने पर भी वह नहीं मानती और शो से बाहर जाने की बात करने लगती हैं। इस बातपर सलमान काफी गुस्सा हो जाते हैं। वहीं इस पर अब बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान का रिएक्शन आया है जिसमें उन्होंने शहनाज को मानसिक रूप से बीमार करार दिया है।

अर्शी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा, मुझे नहीं पता कि वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रही है, लेकिन यह सामान्य नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैं शहनाज़ के खिलाफ हूं लेकिन सिद्धार्थ के पीछे वह हाथ धोकर पड़ी है। और यह घटिया लग रहा है। वह बच्ची नहीं है। वह 27-28 साल की है।अर्शी ने आगे कहा, सलमान सर इतने पज़ेसिव थे कि उन्होंने उन्हें ‘पैगलेट’ कहा और यहां तक ​​कि सिद्धार्थ शुक्ला को भी चेतावनी दी। जिस तरह से वह सिद्धार्थ को प्यार करने के लिए मजबूर कर रही है आई लव यू के रिटर्न में आई लव यू बोल नहीं तो मार खाएगा ’, यह केवल वही व्यक्ति कह सकता है जो मानसिक रूप से बीमार हो।”

इस बात को कहते हुए अर्शी अपने बिग बॉस सीजन 11 को याद करती हैं। सीजन में अर्शी हितेन तेजवानी को चिढ़ाती थीं। उन्होंने कहा- “देखिए, मैं भी हितेन को छेड़ती थी लेकिन मैंने कभी अपनी सीमा नहीं लांघी। वह खुद एक प्रतिष्ठित व्यक्ति थे और मैं उनके साथ उस गरिमा को बनाए रखती थी। आपने मुझे कभी उसके बिस्तर पर बैठे नहीं देखा होगा, साथ में सोने के बारे में भूल जाएंगे। और सीजन के दौरान, मैंने उसे सिर्फ एक बार गले लगाया था जब मैं कप्तान बनी थी क्योंकि विकास गुप्ता ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। मैंने यह सब कभी चिपका चिपकी नहीं किया है।

Next Stories
1 चेतन भगत ने JNU को लिखा कॉलेज, एक्ट्रेस सहित यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- हाफ राइटर
2 Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी का हॉट लुक वायरल, फारसी में समझाया प्यार का मतलब
3 ‘मैं शादी का फैसला लूंगा तो…’, मलाइका से शादी का घरवालों के प्रेशर पर बोले Arjun Kapoor
ये पढ़ा क्या?
X