ताज़ा खबर
 

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली की एक बार फिर बढ़ी मुश्किलें, महिला ने दर्ज कराया केस

कुछ महीने पहले ही अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके कारण उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। अब एक अन्य महिला ने अरमान कोहली और उनके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

allegation,armaan kohli,fir filed,nadia ali,neeru randhawa,अरमान कोहली,आरोप,केस दर्ज,नादिया अली,नीरू रंधावाअरमान कोहली।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर कुछ महीने पहले ही उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके कारण उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। अब ऐसी खबर आ रही है कि एक अन्य महिला ने अरमान कोहली और उनके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नादिया अली नाम की एक महिला ने अरमान कोहली के खिलाक केस दर्ज करवाया है। स्पॉटबॉय.कॉम ने नादिया ने बातचीत में कहा, ”मैंने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अरमान, उसका दोस्त दिलीत राजपूत और उनका नौकर नितिन। अरमान और दिलीप बिना किसी वजह मुझे एक ऐसी मांग कर रहे थे जिसके कारण मुझे केस दर्ज करवाना पड़ा। अरमान और दिलीप ने मुझसे 50 लाख रुपए लिए थे लेकिन अब वह मुझे वापस करने से इंकार कर रहे हैं। जब मैंने उनसे पैसों की मांग की तो उन्होंने मुझे धमकी और शारीरिक प्रताड़ना भी दी।” वहीं दूसरी ओर नादिया और अरमान विदेश दौर पर गए थे। दोनों के हैप्पी मूमेंट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में अरमान नशे में चूर नजर आ रहे हैं तो वहीं नादिया उनके बगल में बैठी हुई है।

https://www.instagram.com/p/Bq7lQS4FkOA/?utm_source=ig_embed

वीडियोसोर्स- स्पॉटबॉय

नादिया ने मुंबई स्थित वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर रजिंदर बडगुजर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, ”हां अरमान के खिलाफ के नादिया ने केस दर्ज करवाया है। एफआईआर का नंबर 509 है। नादिया ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि अरमान ने उन्हें एक निश्चित अमाउंट के लिए धोखा दिया है।” पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अरमान से भी इस संबंध में बात करेंगे।

समुंदर किनारे इस तरह के पोज देकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं पूर्व Bigg Boss कंटेस्टेंट लोपा मुद्रा राउत

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रणबीर कपूर के संग ब्रेकअप को लेकर कैटरीना कैफ ने कही चौंकाने वाली ये बात
2 Bigg Boss 12: श्रीसंत की बिगड़ी तबीयत, तेज दर्द के कारण पहुंचे अस्पताल
3 फेरों के वक्त रो पड़ीं प्रियंका चोपड़ा, पापा की जगह चाचा ने किया ‘देसीगर्ल’ का कन्यादान
ये पढ़ा क्या?
X