ताज़ा खबर
 

कभी खुद किया था शो होस्ट, अब अरशद वारसी ने बिग बॉस को बताया डाउनमार्केट, बोले- शो से बैकसीट पर आ गई है नैतिकता

अरशद इस शो का पहला सीजन साल 2006 में होस्ट कर चुके हैं। अब उन्हें बिग बॉस को लेकर कई तरह की बातें सुनने को मिलती हैं, जो वह देखना पसंद नहीं करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का पहला सीजन होस्ट कर चुके हैं, जो साल 2006 में प्रसारित हुआ था।

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं सुनता हूं कि शो में लोग चिपकू हैं। यह शो डाउनमार्केट है। चैनल रेटिंग बढ़ाने के लिए बिकने वाली चीजें परोसता है, जिससे नैतिकता बैकसीट पर आ चुकी है। बिग बॉस का 11वां सीजन कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इसे होस्ट करते हैं।

अरशद इस शो का पहला सीजन साल 2006 में होस्ट कर चुके हैं। अब उन्हें बिग बॉस को लेकर कई तरह की बातें सुनने को मिलती हैं, जो वह देखना पसंद नहीं करते। उन्होंने मिड डे से हुई बातचीत में कहा कि मैंने यह सीजन तो नहीं देखा, लेकिन उसके बारे में बहुत सारी चीजें सुनी हैं। चैनल बिकने वाली चीजों को परोस कर अपनी रेटिंग बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। यही वजह है कि नैतिकता बैकसीट पर आ चुकी है।

उन्होंने आगे बताया कि लोग मूर्खता देखना पसंद करते हैं, तो चैनल उसे परोस रहा है। भारतीय टेलीविजन पर दिखाई जाने वाली सामग्री बदलने वाली होती है। जिस दिन लोगों ने कंटेट को लेकर अपना मिजाज बदल दिया, उस दिन से शो भी बदल जाएंगे। अगर दुनिया घर के अंदर सही लोगों को देखना चाहती है, तो चैनल को खुशी होगी। दर्शक ड्रामा करने वालों को देखना चाहते हैं, जो लड़कते हैं, मारते हैं और गालियां देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 11, 17 अक्टूबर Preview: बिग-बॉस के घर में आकाश के अंदर आया ‘भूत’?, चिल्ला-चिल्ला कर ऐसे बेनफ्शा पर निकाला गुस्सा
2 बिग बॉस 11ः विकास और पुनीश के बीच होगी मारपीट, छिन जाएगी विकास गुप्ता से ‘कैप्टन्सी’
3 जुबैर ने फिर खोला मोर्चा, कहा-अच्छा है सलमान ने अपने कुत्ते भाइयों से मांग ली माफी
ये पढ़ा क्या?
X