ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 13: ‘रावण’ बनकर शिवस्तुति कर चुके हैं पारस छाबड़ा, जानिए ‘संस्कारी प्लेबॉय’ से जुड़ी ये बातें

Bigg Boss Season 13, Paras Chabra Profile, Paras Chabra Lifestyle: बिग बॉस प्रतिभागी पारस छाबड़ा एक्टिंग की दुनिया में नया नाम नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने कई धारावाहिकों में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है

बिग बॉस से पहले इन धारावाहिकों में काम कर चुके हैं पारस छाबड़ा

Bigg Boss Season 13, Paras Chabra Profile, Paras Chabra Lifestyle: बिग बॉस के 13वें सीजन के टॉप 6 प्रतिभागियों में से एक पारस छाबड़ा फैंस के बीच अपनी स्ट्रैटजी की लिए जानें जाते हैं। ‘संस्कारी प्लेबॉय’ के टैग से मशहूर पारस घर के अंदर माहिरा शर्मा से दोस्ती और अपनी एक्स आकांक्षा पुरी को लेकर भी वो आए दिन चर्चा में रहते हैं। यहां आने से पहले पारस सोनी टेलीविजन के शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में रावण की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इस सीरियल में आकांक्षा पुरी पहले से ही पार्वती की भूमिका निभा रही हैं। आइए जानते हैं पारस छाबड़ा से जुड़ी कुछ बातें।

शिव भक्त पारस बन चुके हैं रावण: दिल्ली में जन्मे पारस छाबड़ा खुद को शिव भक्त मानते हैं। बिग बॉस से पहले पारस सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में रावण की भूमिका में नजर आ चुके हैं। सीरियल में उन्होंने भगवान शिव के 19 अवतारों के बारे में भी बताया है। इसके अलावा, पारस बढ़ो बहू, कर्ण संगिनी और हमारी अधूरी कहानी जैसे धारावाहिक भी कर चुके हैं। रियैलिटी शोज की बात करें तो पारस स्प्लिट्सविला के विजेता भी रह चुके हैं, साथ ही साथ नच बलिए में सारा खान के डांस पार्टनर के रूप में भी नजर आ चुके हैं। एक्टिंग के अलावा, पारस मॉडलिंग का भी शौक रखते हैं।

फ्लर्टी नेचर के लिए फेमस हैं पारस: फीमेल प्रशंसकों से घिरे पारस अपने फ्लर्ट करने की आदत को लेकर मशहूर हैं। बिग बॉस में भी वो शाहनाज गिल और माहिरा शर्मा से कई बार फ्लर्ट करते हुए देखे जा चुके हैं। वहीं, ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में उनकी को-एक्टर और पार्वती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया था कि वो और पारस रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले भी पारस का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है जिनमें सारा खान और पवित्रा पुनिया शामिल हैं। ये बात खुद पारस भी मानते हैं कि उनके पीछे लड़कियों की लाइन लगी होती है। उन्होंने बिग बॉस के घर में ही ये बात बताई थी कि स्प्लिट्सविला से निकलने के बाद कई लड़कियां उनके पीछे पड़ गई थी।

फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर: छोटे पर्दे और रियलिटी शोज के साथ ही पारस बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। 2014 में फिल्म “एम 3 – मिडसमर मिडनाइट मुंबई” से उन्होंने बॉलीवुड जगत में शुरुआत की थी। इसके अलावा, पारस कई पंजाबी गीतों के अलबम में बतौर अभिनता नजर आ चुके हैं। “बेगि-द क्वीन,” “एटीएम द मशीन,” और “जान लेन तक” जैसी पंजाबी अलबम इनमें से अहम हैं। इसके अलावा वो कई विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं जिनमें से जियो, जिलेट, मोंटे कार्लो और रेमंड प्रमुख हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 वेलेंटाइन डे 2020: 5 राशि वालों को मिलेगी खुशी, सिंह राशि वालों के लव रिलेशन में आ सकती है खटास
3 Valentine Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला प्यार में धोखा, नहीं बना लव कनेक्शन: जानिए वजहें
ये पढ़ा क्या?
X