ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा ने दोस्त बानी के लिए ट्वीट किए इमोशनल मैसेज

गौरव ने दूसरे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट राहुल देव के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। जिन्होंने गौरव के घर से बाहर जाने को लेकर अपनी निराशा व्यक्त की थी।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 9:48 AM
गौरव चोपड़ा घर से बाहर आने के बाद अपनी दोस्त बानी को कर रहे हैं दोस्त।

विवादित शो बिग बॉस के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा 10 हफ्तों तक घर में रहने के बाद बाहर हो गए हैं। उनके फैंस इस फैसले से काफी शॉक्ड के साथ ही गुस्से में हैं। एक्टर अपनी करीबी दोस्त बानी जे के बारे में काफी चिंतित हैं। बिना किसी शक के गौरव और बानी की दोस्ती इस पूरे सीजन की लाइमलाइट रही। चाहे वो एक-दूसरे का सपोर्ट, मदद या फिर खेल के दौरान निर्णय लेना रहा हो दोनों कई मौकों पर एक-साथ दिखे। कई बार लड़ाई की वजह से दोनों की दोस्ती को कई बार परखा गया। उनकी दोस्ती सभी तूफानों से सुरक्षित निकल पाई।

रविवार को गौरव शो से बाहर हो गए। उनके घर से बाहर जाने के बाद वो सोशल मीडिया पर वापिस आ गए। उन्होंने अपने फैंस को अपना समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- इतना सारा प्यार… धन्यवाद। इतने सौहार्द के लिए धन्यवाद। एक्टर ने बानी की एक फोटो शेयर करते हुए उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- अभी इसे देखा… हां ये मेरी हैं… मैं वहां उनके उत्साह के रूप में मौजूद हूं। बानी अपने दोस्त को काफी मिस कर रही हैं। इसका सबूत है कि घर में वो गौरव की पिंक कलर की शर्ट प्यार के साथ पहनी हुई दिखाई दे रही हैं।

गौरव ने दूसरे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट राहुल देव के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। जिन्होंने गौरव के घर से बाहर जाने को लेकर अपनी निराशा व्यक्त की थी। राहुल ने ट्वीट करके कहा था- गौरव चोपड़ा के बाहर होने से काफी निराश हूं। पता नहीं दर्शक यह चाहते थे या नहीं… उम्मीद करता हूं यह एक्ट रहा हो। उनके पोस्ट को रीट्वीट करते हुए गौरव ने लिखा- यह मेरे बड़े भाई और उनका प्यार है। कौन कहता है बिग बॉस के घर में बने रिश्ते आखिर तक नहीं रहते हैं। ऐसी रिपोर्ट्स है कि चोपड़ा के घर से बाहर होने पर बानी और रोहन मेहरा सहित कई कंटेस्टेंट ने खुद को बाथरुम में बंद करके खूब आंसू बहाए।

X