ताज़ा खबर
 

बिग बॉस-11: फिनाले में डांस नंबर का तड़का लगाने के लिए कुछ यूं सजती-संवरती दिखीं अर्शी खान

शो में शिल्पा शिंदे के साथ लड़ाई-झगड़े के कारण सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान ने दर्शकों को एंटरटेन भी किया।
Author नई दिल्ली | January 11, 2018 19:23 pm
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस विवादों में छाया रहा। शो की कंटेस्टेंट अर्शी खान बिग बॉस के फिनाले में नजर आने वाली हैं। जिसके लिए अर्शी खान तैयारियों में भी लग गईं हैं। शो में शिल्पा शिंदे के साथ लड़ाई-झगड़े के कारण सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान ने दर्शकों को एंटरटेन भी किया। हाल ही में खबर आई थी कि अर्शी शो के ग्रैंड फिनाले में जबरदस्त डांस नंबर का तड़का लगाने जा रही हैं। अर्शी खान की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे फिनाले के लिए सजते-संवरते नजर आ रहीं हैं।

अर्शी खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा , ”मेरे अच्छे दोस्त और हेयर एक्सपर्ट नौशाद अहमद के साथ उनके स्टूडियो में।” बिग बॉस सीजन -11 का फिनाले 14 जनवरी को होने जा रहा है जिसकी घोषणा खुद शो के होस्ट सलमान खान ने की थी।

बता दें कि शो के फिनाले में अर्शी खान शो के एक्स कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी के साथ डांस नंबर पर परफार्मेंस करने वालीं हैं। जिसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरु कर दी हैं। डांस की तैयारियां करतीं हुईं अर्शी मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट भी की गईं थी। हाल ही में शो के अंदर अर्शी खान गईं थी और उन्होंने घरवालों को एक मीन टास्क दिया था। अर्शी खान और आकाश ददलानी ने शो के अंदर शिल्पा शिंदे को मां का दर्जा भी दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.