ताज़ा खबर
 

मोरक्को की सुंदरी नोरा के साथ समय बिता रहे हैं प्रिंस नरुला

प्रिंस नरुला ने कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने संबंधों को बढ़ाना चाहते हैं।

Author मुंबई | Published on: January 24, 2016 8:55 PM
Prince Narula, Nora Fatehi, Prince Narula Dating Nora fatehi, Bigg Boss 9, Prince date Nora, Prince Narula News, Prince Narula Latest Newsप्रिंस नरुला ने कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने संबंधों को बढ़ाना चाहते हैं। (फोटो-इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस नौ’ के विजेता प्रिंस नरुला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो की सहभागी एवं मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के के साथ समय बिता रहे हैं। प्रिंस ने शो के दौरान सबसे पहले नोरा से प्रेमाभिव्यक्ति की थी। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने संबंधों को बढ़ाना चाहते हैं। प्रिंस ने कहा, ‘‘मैं नोरा के साथ हूं। हम एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने का प्रयास कर रहे हैं, वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं।’’

मैंने उससे कहा, ‘‘मैं तुम्हें प्यार करता हूं।’’ इसका मतलब मैं जिस व्यक्ति को प्यार करता हूं वह तुम हो। मैंने उससे निजी तौर पर कि अन्य रियल्टी शो के जोड़ों से अलग मैं अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं। इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं।’’ हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली महिला-मित्र नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NCERT को सीआईसी की फटकार, पूछा- किताबों में विवेकानंद, बोस पर सामग्री कम क्यों की 
2 rohith vemula case: कांग्रेस का हमला-अगर पीएम होते ‘संवदेनशील’ तो कइयों को बर्खास्त कर देते
3 रॉक गार्डेन बनाने वाले के बेटे ने मोदी के सुरक्षाकर्मियों पर लगाया अपमानित करने का आरोप, कहा-जबरन हटाया गया
ये पढ़ा क्या...
X