ताज़ा खबर
 

बढ़ो बहू के ‘लकी’ अस्पताल में भर्ती, जल्द ही करनी पड़ सकती है सर्जरी

टीवी शो 'बढ़ो बहू' के लीड एक्टर प्रिंस नरूला को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। गैरमौजूदगी में शो की अन्य लीड एक्ट्रेसी रिताषा राठोर के रोल पर फोकस किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 5:23 PM
टीवी एक्टर प्रिंस नरूला।

टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ के लीड एक्टर प्रिंस नरूला को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक ऐसा उन्हें हो रही टॉन्सिल प्रॉब्ल्म्स के चलते करना पड़ा है। प्रिंस अब तकरीबन अगले तीन दिन तक शो की शूटिंग के लिए नहीं जा पाएंगे। उनकी गैरमौजूदगी में शो की अन्य लीड एक्ट्रेसी रिताषा राठोर के रोल पर फोकस किया जाएगा। प्रोड्यूसर दीप्ति कालवाणी ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “प्रिंस को एक हफ्ते बाद सर्जरी का भी सामना करना पड़ेगा। हालांकि इस बीच में वह शूटिंग का हिस्सा हो पाएंगे। हमने उनकी मेडिकल लीव्स के दौरान शूटिंग का ट्रैक चेंज कर दिया है।”

गौरतलब है कि ‘‘रोडीज’’ और ‘‘स्पिलिट्सविला’’ से प्रसिद्धि हासिल करने वाले प्रिंस नरूला को रिएलिटी शो ‘‘बिगबॉस’’ के नौवें सीजन का विजेता घोषित किया गया। प्रिंस को शुरू से ही इस सीजन के विजेता का एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था। क्योंकि उनके पूर्ववर्ती कार्यक्रमों के चलते उनके प्रशंसकों की संख्या अधिक थी। उन्होंने इस सीजन का खिताब जीतने के लिए रिषभ सिन्हा, मंदना करीमी और रोशेल राव को पीछे छोड़ा। उन्हें 35 लाख रुपये का नकद इनाम मिला था।

प्रिंस ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस हाल ही में कंफर्म कर दिया था। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात को एक फोटो के जरिए बताया। मालूम हो कि प्रिंस ने घुटनों पर बैठे हुए अपनी एक फोटो अपलोड की थी, जिसके कैप्शन उन्होंने लिखा- मुझे हर दिन, हर घंटे, हर मिनट और हर सेकेंड तुम्हारे जरूरत है क्योंकि् तुम्हारे साथ जिंदगी खूबसूरत हो जाती है। पिछले कई महीनों से उनके रिलेशन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। ऐसी खबर थी कि एक्टर अपनी को-स्टार युविका चौधरी को डेट कर रहे हैं। अब नरुला ने खुद इस बात को मान लिया है। प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर घुटनों के बल बैठे हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो एक लड़की का हाथ थामें हुए हैं। हालांकि उन्होंने लड़की के चेहरे को क्रॉप किया हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App