ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 9 finale: प्रिंस नरुला बने शो के विनर, सलमान खान के साथ शो में दिखीं कैटरीना

प्रिंस रियल्‍टी शो रोडीज के भी विनर रह चुके हैं। ऋषभ सिन्‍हा फर्स्‍ट रनर अप रहे।

Author मुम्बई | January 24, 2016 2:11 AM
ट्रॉफी के साथ प्रिंस नरुला की यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

‘‘रोडीज’’ और ‘‘स्पिलिट्सविला’’ से प्रसिद्धि हासिल करने वाले प्रिंस नरूला रिएलिटी शो ‘‘बिगबॉस’’ के नौवें सीजन के शनिवार को आयोजित एक भव्य ग्रैंड फिनाले में विजेता घोषित किये गये। प्रिंस को शुरू से ही इस सीजन के विजेता का एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था क्योंकि उनके पूर्ववर्ती कार्यक्रमों के चलते उनके प्रशंसकों की संख्या अधिक थी। उन्होंने इस सीजन का खिताब जीतने के लिए रिषभ सिन्हा, मंदना करीमी और रोशेल राव को पीछे छोड़ा। उन्हें 35 लाख रुपये का नकद इनाम मिला।

अभिनेता सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो के फिनाले में अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘फितूर’ के प्रोमोशन के लिए आयी थीं। उनके साथ फिल्म के अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी थे। कटरीना ने ही प्रिंस को विजेता ट्रॉफी प्रदान की।

दोनों ने अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म के गाने ‘पशमीना’ पर प्रस्तुति भी दी। यह दूसरी बार था जब सलमान ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड का बिगबॉस के मंच पर स्वागत किया। कटरीना इससे पहले 2010 में इस शो पर आयी थीं।

PHOTOS: BIG BOSS 9 FINALE में पहुंचीं कैटरीना, कंटेस्‍टेंट्स ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देखें झलकियां 

 

READ ALSO: 

एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड सलमान खान से देर रात मिलने पहुंचीं कैटरीना 

बिग बॉस’ 10 में आम जनता भी ले सकेगी हिस्सा, जानें क्‍या हैं तरीका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App