ताज़ा खबर
 

‘Bigg Boss 8’ के घर से बेघर हुए पुनीत ईसर और सोनाली राउत

रिएलिटी शो बिगबॉस सीज़न 8 में अभिनेता पुनीत ईसर और सोनाली राउत का सफर खत्म हो गया। शनिवार को प्रसारित बिगबॉस के विशेष कार्यक्रम ‘बिगबॉस हल्ला बोल’ में ये दोनों प्रतिभागी घर से बाहर हुए। अब घर में बचे पांच प्रतिभागी गौतम गुलाटी, प्रीतम सिंह, करिश्मा तन्ना, डिप्पी और अली कुली मिर्जा घर में आने […]

Author January 4, 2015 6:15 PM
बिगबॉस सीजन 8 से पुनीत ईसर और सोनाली राउत बाहर हो गए हैं।

रिएलिटी शो बिगबॉस सीज़न 8 में अभिनेता पुनीत ईसर और सोनाली राउत का सफर खत्म हो गया। शनिवार को प्रसारित बिगबॉस के विशेष कार्यक्रम ‘बिगबॉस हल्ला बोल’ में ये दोनों प्रतिभागी घर से बाहर हुए। अब घर में बचे पांच प्रतिभागी गौतम गुलाटी, प्रीतम सिंह, करिश्मा तन्ना, डिप्पी और अली कुली मिर्जा घर में आने वाले पांच नए प्रतिभागियों से मुकाबला करते नज़र आएंगे।

पुनीत (55) घर के एक प्रमुख सदस्य थे जिन्हें सभी प्रतिभागी आदर से देखते थे। हालांकि कार्यक्रम के शुरुआत में पुनीत ने अपने झगड़ालु स्वभाव (आर्य बब्बर से झगड़ा) की वजह से बाहर कर दिए गए थे, लेकिन बाद में माफी मांगने के बाद उन्हें एक बार फिर से बिगबॉस के घर में मौका मिला।

सोनाली (24) पहली ऐसी प्रतिभागी थी जो इस घर से बेघर हुईं, लेकिन अन्य सदस्यों विशेषकर गौतम गुलाटी और उपेन पटेल, के साथ उनका दोस्तान व्यवहार और स्वयं उनके चरित्र की वजह से सोनाली को फिर से घर में आने का अवसर मिला। फिल्म ‘Xpose’ में किरदार निभाने वाली सोनाली बिगबॉस के घर की सबसे आलसी प्रतिभागियों में गिनी जाती थीं।

बिगबॉस का ये खास कार्यक्रम ‘बिगबॉस हल्ला बोल’ की मेजबानी निर्देशक फराह खान ने की। इस अवसर पर उन्होंने बिगबॉस में आनेवाले अन्य पांच प्रतिभागियों एज़ाज खान, महक चहल, सना खान, राहुल महाजन और संभावना सेठ से भी दर्शकों का परिचय कराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App