ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के विजेता गौतम गुलाटी फिल्मों में आज़माएंगे किस्मत

टीवी कलाकार गौतम गुलाटी ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ का खिताब अपने नाम करने के बाद अब फिल्मों अपनी किस्मत आज़माना चाहते हैं। चार महीने तक चल इस रिएलिटी शो में 27 वर्षीय गौतम यहां अन्य प्रतिभागी करिश्मा तन्ना, प्रीतम सिंह, अली कुली मिर्ज़ा और डिंपी गांगुली को पीछे छोड़कर विजेता घोषित किए गए। टीवी पर […]
Author February 1, 2015 17:01 pm
फराह ख़ान ने ने गौतम को 50 लाख रुपये की इनामी राशि और ट्रॉफी देकर विजेता घोषित किया। (फ़ोटो-पीटीआई)

टीवी कलाकार गौतम गुलाटी ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ का खिताब अपने नाम करने के बाद अब फिल्मों अपनी किस्मत आज़माना चाहते हैं। चार महीने तक चल इस रिएलिटी शो में 27 वर्षीय गौतम यहां अन्य प्रतिभागी करिश्मा तन्ना, प्रीतम सिंह, अली कुली मिर्ज़ा और डिंपी गांगुली को पीछे छोड़कर विजेता घोषित किए गए।

टीवी पर प्रसारित लोकप्रिय धारावाहिक ‘दीया और बाती हम’ के कलाकार गौतम को कई सारे फिल्मों से ऑफ़र आए हैं। जब उनसे फ़िल्मों में किस्मत आज़माने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अभी लंबी छुट्टी लूंगा और अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा। उसे बाद फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करूंगा।”

बिग बॉस के आठवें संस्करण की शुरुआत में गौतम काफी कमज़ोर प्रतिभागी माने जा रहे थे, लेकिन समय बीतने के साथ-साथ उनके प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती गई। जिसकी वजह से वे फाइनल में अन्य प्रतिभागियों को पीछे करने में सफल रहे।

उन्होंने कहा, “मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं जीत गया हूं, बिग बॉस के घर में यह मेरे लिए एक ख़ास यात्रा थी जिसमें कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन इस यात्रा को मैं जिंदगी भर अपनी यादों में रखूंगा।”

जीत के बाद गौतम ने कहा, “मैं अपने परिवार, दोस्तों और अपने प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं जो बिग बॉस के सफर में मेरे साथ रहे। सिर्फ धन्यवाद शब्द इसके लिए काफी नहीं है। मेरे लिए ये किसी सपने के सच होने जैसा है और मैं अब अपने करियर के अगले पड़ाव में जाने के लिए तैयार हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.