ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस’ का 8वां सत्र शुरू: मिनिषा लांबा, उपेन पटेल जैसे सितारों ने किया विमान में सफर

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान आज पांचवीं बार ‘बिग बॉस’ के प्रस्तोता के रूप में लौटे और उन्होंने घर के भीतर रहने वाली हस्तियों का परिचय कराया । इस बार ‘बिग बॉस’ का घर असल में एक पुराना विमान है । इस शो में शामिल 15 प्रतियोगियों में से अधिकतर हस्तियां बॉलीवुड से हैं […]

Author September 22, 2014 12:50 PM

मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान आज पांचवीं बार ‘बिग बॉस’ के प्रस्तोता के रूप में लौटे और उन्होंने घर के भीतर रहने वाली हस्तियों का परिचय कराया । इस बार ‘बिग बॉस’ का घर असल में एक पुराना विमान है ।

इस शो में शामिल 15 प्रतियोगियों में से अधिकतर हस्तियां बॉलीवुड से हैं जैसे कि आर्य बब्बर, मिनिषा लांबा, उपेन पटेल, आइटम गर्ल नताशा स्तांकोविक, ग्रांड मस्ती की अदाकारा करिश्मा तन्ना और ‘द एक्सपोज’ अदाकारा सोनाली राउत ।

सलमान विमान नुमा घर में पायलट की भूमिका निभाएंगे, जहां प्रतिस्पर्द्धी तीन महीने तक रहेंगे ।

अन्य प्रतियोगियों में टीवी कलाकार-सुकृति कांडपाल, सोनी सिंह, ‘दीया और बाती के’ गौतम गुलाटी तथा ‘महाभारत’ मेें शकुनि की भूमिका निभाने वाले प्रणीत भट्ट भी शामिल हैं ।

इन कलाकारों के अतिरिक्त मॉडल डायेंड्रा सोरेस और सुशांत दिवगीकर भी शो में दिखेंगे ।

इसमें तीन और प्रतिस्पर्द्धी हैं, लेकिन उनके नामों का खुलासा आगामी दिनों में किया जाएगा ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App