ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 7 की विनर एक्ट्रेस गौहर खान बॉयफ्रेंड जैद संग इस दिन कर रहीं हैं निकाह!

एक ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक, गौहर खान और ज़ैद दरबार 24 दिसंबर को मुंबई में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर ज़ैद के पिता मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार ने कहा था कि गौहर उनके बेटे से 5 साल बड़ी हैं लेकिन..

Gauhar khan, zaid darbar, gauhar khan marriageगौहर बिग बॉस 14 में जाने से कुछ दिनों पहले ज़ैद के परिवार से मिलीं थीं

बिग बॉस 7 की विनर रहीं एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान अपनी शादी पर लग रही सभी अटकलों को विराम देकर अब शादी करने जा रही हैं। मीडिया में आई हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौहर खान अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से दिसंबर में शादी कर रही हैं। पहले ये अटकलें लगाई जा रही थी कि उनके शादी नवंबर में होने वाली है। लेकिन स्पॉटबॉय की ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक, गौहर खान और जैद दरबार का निकाह 24 दिसंबर को फिक्स हो गया है। उनके शादी का यह सेलिब्रेशन मुंबई के एक होटल में दो दिनों तक चलेगा। हालांकि दोनों ने अभी अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

गौहर पिछले दिनों बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ तूफानी सीनियर्स बनकर गईं थीं। उन्होंने शो में 2 हफ़्ते गुजारे। उसके बाद वो अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद के साथ हॉलिडे पर गोवा भी गईं जहां से उस जोड़ी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। लोग दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जैद दरबार जाने माने म्यूज़िक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। जैद डांस कोरियोग्राफर हैं। इस्माइल दरबार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि गौहर खान उनके बेटे जैद से 5 साल बड़ी हैं लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

 

उन्होंने कहा, ‘मेरे बेटे जैद ने मुझे बताया था कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। और इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है। एक पिता के रूप में, मैंने उन्हें एक बार कहा था कि वो उनसे पांच साल बड़ी हैं। इसलिए यह तय कर लो कि प्यार असली है या नहीं। और जब हम लोग गौहर से मिलें और उनके साथ वक़्त बिताने के बाद हमें भी यकीन हो गया कि गौहर हमारे बेटे का बहुत ख्याल रखतीं हैं। मेरी पत्नी ने गौहर से बात करने के बाद मुझसे कहा कि यह बहुत अच्छी है।’

इस्माइल दरबार ने यह भी बताया कि बिग बॉस में बतौर तूफानी सीनियर एंट्री से पहले गौहर उनके घर गईं थीं।  उन्होंने बताया कि सभी ने साथ में मिलाकर बिरयानी भी खाई और उनकी पत्नी ने गौहर से 4 घंटे तक बातचीत की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya: प्रीता को हुआ आने वाले तूफान का अहसास, माहिरा की वजह से करण पर आने वाली है बड़ी मुसीबत
2 मुनव्वर राणा के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बताया ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सरगना; आने लगे ऐसे कमेंट
3 जिस पार्टी में नारी का सम्मान, उसका कर रहे प्रचार – बिहार चुनाव प्रचार में उतरीं भोजपुरी अभिनेत्रियां अंजना, पाखी और शुभी शर्मा
यह पढ़ा क्या?
X