ताज़ा खबर
 

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली को मिली फिल्म, निभाएंगे पुलिस का किरदार

फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्टर इस समय पोलिश भाषा सीख रहे हैं। जल्द ही वो पोलिश के शहर बिल्स्को बायला पहुंचेंगे जहां इस अनाम मर्डर थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 11:10 AM
बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली तीन भाषा वाली फिल्म। (Image Source: Instagram)

टीवी के मशहूर और विवादित शो बिग बॉस 7 का हिस्सा रहे कंटेस्टेंट अरमान कोहली को एक फिल्म में काम मिल गया है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में नकारात्मक किरदार में देखा गया था। अब उन्हें पोलिश इंग्लिश हिंदी यानी तीन भाषा वाली फिल्म में काम मिल गया है। बिग बॉस के घर में अपने गुस्सैल रवैये के लिए मशहूर कोहली पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए अरमान ने एक लीडिंग टैब्लॉयड को बताया कि मैं तीन भाषाओं में शूटिंग करने को लेकर काफी एक्साइटिड हूं। भाषा के अलावा मुझे स्थानीय भाषा और स्थानीय स्लैंग सीखने को मिलेंगे।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्टर इस समय पोलिश भाषा सीख रहे हैं। जल्द ही वो पोलिश के शहर बिल्स्को बायला पहुंचेंगे जहां इस अनाम मर्डर थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। अपने रोल के बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए अरमान ने कहा- आप मुझे लैदर जैकेट, बूट्स और ग्लेयर्स में देखेंगे ना कि पोलिश पुलिस की यूनिफॉर्म ब्लू और व्हाइट में। वैसे इस फिल्म के जरिए अरमान काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और डायरेक्टर साजिद खान के चैट शो यारों की बारात में कई बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में शो पर मेहमान बनकर आए शाहरुख खान ने भी अपने स्टार बनने के पीछे का एक बड़ा राज सबके सामने बताया। इस शो के दौरान बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके स्टार बनने में सबसे बड़ा हाथ अरमान कोहली का है। जी हां अरमान कोहली की वजह से शाहरुख खान आज इतने बड़े स्टार बन पाए हैं।

शाहरुख ने बताया कि साल 1992 में उनकी डेब्यू रिलीज दीवाना उन्हें अरमान कोहली की वजह से ही मिल पाई। अरे नहीं अरमान ने इस फिल्म के लिए शाहरुख की सिफारिश नहीं की थी। किंग खान ने बताया कि दीवाना फिल्म के लिए अरमान कोहली फिल्म मेकर्स की पहली पसंद थे। लेकिन अरमान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म छोड़ दी थी।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने कहा- "मेरे मरने के बाद मेरे बेटा-बेटी के बीच संपत्ति का बराबर बंटवारा होगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App