scorecardresearch

Bigg Boss 16: सुंबुल की शालीन से बढ़ती नजदीकियों पर भड़कीं टीना दत्ता , बोलीं- तुम प्यार में हो…

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें शालीन और टीना के बीच जमकर लड़ाई होती दिखाई दे रही हैं।

Bigg Boss 16: सुंबुल की शालीन से बढ़ती नजदीकियों पर भड़कीं टीना दत्ता , बोलीं- तुम प्यार में हो…
शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर (फाइल फोटो)

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल हो रहा है। एक ओर जहां कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े हो रहे हैं, तो दूसरी ओर शो में दिखाई दे रहे लव ट्रायंगल को लेकर भी जमकर बवाल हो रहा है। बीते एपिसोड में भी खूब हंगामे देखने को मिले। एमसी स्टैन (MC Stan) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की गंदी लड़ाई हुई।

हालांकि इन सब के बीच सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा। वह सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) का बिहेवियर था। वह शालीन को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव दिखीं। उन्होंने शालीन को टीना से भी बात नहीं करने दी।

जबकि शालीन उनसे बार बार कह रहे थे कि टीना भी उनकी फ्रेंड हैं और वह उन्हें बात करने दें, लेकिन सुंबुल सुनने को तैयार नहीं थीं। सुंबुल के ऐसा करने पर टीना दत्ता भड़क गई हैं।

टीना और शालीन के बीच हुई नोंकछोंक

बिग बॉस 16 के जारी नए प्रोमो में दिखाया जा रहा है टीना (Tina Datta), शालीन और सुम्बुल तीनों वॉशरूम एरिया में होते हैं। टीना सुंबुल से कहती नजर आ रही हैं कि वह पांच मिनिट को वहां से चली जाए उनको शालीन से बात करनी है। लेकिन सुंबुल मना कर देती हैं। शालानी एक टीशू पेपर उठाकर टीना को बताते हैं कि उन्होंने उनका अच्छे से इस्तेमाल किया और फिर फेंक दिया। टीना इस पर कहती हैं कि शालीन (Shalin Bhanot) को लोग जो पट्टी पढ़ा रहे हैं, वहीं समझ रहा है। इसके बाद वहां मौजूद सुंबुल कहती हैं कि ऐसा नहीं है।

सुंबुल पर भड़की टीना दत्ता

प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि इसके बाद टीना का पारा बढ़ जाता है और वह कहती हैं कि जब उनका और शालीन का झगड़ा होता है, सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) हमेशा उसका फायदा उठाती हैं। ‘तुम्हारी वजह से मैं बात नहीं कर पा रही हूं। वो बंदा मेरे से प्यार करता है। एक तुम ही हो तो हम दोनों के बीच में आती हो क्योंकि तुम भी उससे बराबर का प्यार करती हो।’इसके बाद सुंबुल बिना बोले ही वहां से चली जाती हैं। अब शालीन टीना से बात रिश्ता ठीक होता है या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 11:54:56 am
अपडेट