scorecardresearch

Bigg Boss 16: बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ गहरा रही ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर की दोस्ती

Bigg Boss 16 का 16वां सीजन दर्शकों को पसंद आ रहा है। लेकिन पहले हफ्ते जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है वो हैं अब्दू रोजिक।

Bigg Boss 16: बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ गहरा रही ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर की दोस्ती
सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट (इंस्टाग्राम Shaleen Bhanot)

बिगबॉस का 16वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। इस सीजन के पहले हफ्ते जो कंटेस्टेंट सुर्खियों में बना रहा वो हैं अब्दू रोजिक। इसके अलावा ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। शो में उनकी नजदीकियां शालीन भानोट के साथ बढ़ रही हैं।

दरअसल दोनों के बीच बहुत ही प्यारी दोस्ती देखने को मिल रही है। सुंबुल और शालीन घर में अक्सर एक-साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। घर के अंदर ही नहीं, बाहर सोशल मीडिया पर भी उनकी दोस्ती के चर्चे हो रहे हैं।

उधर, अब्दू रोजिक ने भी पहले ही हफ्ते में दर्शकों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान के दिल में जगह बना ली है। इसलिए अब सलमान खुद रोजिक के लिए उनकी पसंद का तोहफा लेकर बिगबॉस के घर में एंट्री करेंगे।

इस एपिसोड का वीडियो सामने आया है। जिसमें सलमान तजाकिस्तान से आए कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के लिए गिफ्ट लेकर घर के अंदर गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अब्दू सलमान से गिफ्ट पाकर बेहद खुश हैं। दरअसल अब्दू ने सलमान से छोटे साइज के डंबल मांगे थे, अब जब उनकी ये विश पूरी हो गई है तो वो काफी खुश हैं। अब्दू इस वक्त सभी लोगों के फेवरेट बने हुए हैं। घर में उनकी एक्टिविटी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

बिगबॉस का घर है तो प्यार-मोहब्बत और झगड़ा- तकरार होना जाहिर सी बात है। जहां एक तरफ सुंबुल और शालीन की दोस्ती गहरी हो रही है, वहीं दूसरी ओर अन्य कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए हैं। शो को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रोड्यूसर साजिद खान के बिगबॉस में जाने को लेकर भी बाहर बवाल मचा हुआ है। सिंगर सोना मोहापात्रा ने साजिद खान को बिगबॉस में बुलाने के लिए मेकर्स को लताड़ लगाई है। साजिद के साथ-साथ उन्होंने मीटू के अन्य आरोपी अनु मलिका और कैलाश खेर के भी पूर्व में रिएलिटी शो का हिस्सा होने का जिक्र करते हुए गुस्सा जाहिर किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 01:10:50 pm
अपडेट