scorecardresearch

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर ने क्यों छोड़ दिया था ‘इमली’ सीरियल, बताई वजह

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘इमली’ की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इन दिनों बिग बॉस 16 के घर में बंद हैं। शो में उनकी एंट्री के साथ ही जहां उनके इमली किरदार को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है।

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर ने क्यों छोड़ दिया था ‘इमली’ सीरियल, बताई वजह
सुंबुल तौकीर इन दिनों बिग बॉस 16 के घर में बंद हैं( image: indian express)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ लड़ाई-झगड़ों, दोस्ती और लव-अफेयर के चलते सुर्खियों में रहता है। इसका 16वां सीजन हाल ही में शुरू हुआ है।

हर साल शो के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। शो में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। ‘बिग बॉस 16’ में इस बार अंकित गुप्ता, सुंबुल तौकीर खान और अब्दु रोजिक जैसे कई नामी सितारे शामिल हुए हैं। इसी बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर को इमोशनल होते हुए देखा गया।

बिग बॉस में रोती नजर आईं सुंबुल

‘इमली’ सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाली सुंबुल तौकीर खान का रोते हुए वीडियो सामने आया है। हाल ही में जारी किए गए शो के प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सुंबुल साजिद खान, अब्दु रोजिक और गोरी नागोरी के साथ बैठी हुई हैं। इस दौरान वह रोते हुए कहती हैं कि बिग बॉस के घर में अन्य कंटेस्टेंट्स द्वारा मुझे सीरियसली नहीं लिया जाता है। सब मुझे नासमझ बच्ची समझते हैं। लोगों को यह समझने की जरूरत है कि मैं एक बच्ची नहीं हूं और सिर्फ इसलिए कि मैं खुश रहती है और खुद चीजों को इंज्वाय करती हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं वेबकूफ हूं। आगे एक्ट्रेल कहती हैं कि अब मैं रोएगा नहीं रूलाएगा।

सुंबुल ने बताई इमली छोड़ने की वजह

एक इंटरव्यू के दौरान सुंबुल ने बताया था कि उन्होंने सीरियल इमली क्यों छोड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘इस शो को क्विट करने का डिसीजन मेरा नहीं था। इस फैसले को इमली शो के मेकर्स ने लिया, और ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था। क्योंकि मैंने ये सोचा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी इस शो को अलविदा कह दूंगी। मुझे बाद में एहसास हुआ कि आगे बढ़ना कितना बहुल जरूरी है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं कुछ अलग कर सकूं इसके लिए जरूरी था उस शो से बाहर निकलना। बिग बॉस मेरे लिए आगे बढ़ने का जरिया है।’ बता दें कि एक्ट्रेस को बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले सबसे ज्यादा रकम मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो के लिए 12 लाख रुपये प्रति सप्ताह वसूल रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 09:10:35 pm