Bigg Boss 15 OTT: न्यूड योगा करने के लिए इस एक्स-कंटेस्टेंट को मिला था ऑफर! खुद किया खुलासा; जानें इस बार शो में क्या-क्या है खास

Bigg Boss 15: शो की पहली कंटेस्टेंट को लेकर भी खुलासा हो चुका है। वहीं बिग ब़ॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट ने सामने आकर खुलासा किया है कि उन्हें सीजन 15 में न्यूड योगा करने का ऑफर मिला था।

ओटीटी वर्जन के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर को साइन किया है। करण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्ट करेंगे।

इस बार बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत कुछ अलग ढंग से हो रही है। टीवी पर धमाकेगार एंट्री मारने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस इस बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर पहले आने वाला है। शो की पहली कंटेस्टेंट को लेकर भी खुलासा हो चुका है। वहीं बिग ब़ॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट ने सामने आकर खुलासा किया है कि उन्हें सीजन 15 में न्यूड योगा करने का ऑफर मिला था। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और न्यूड योग गुरु विवेक मिश्रा ने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के लिए टीम से संपर्क किया गया था।

वैसे टीवी पर शो दिखाए जाने को लेकर कई बंधिशें होती हैं। ओटीटी इस मामले में सख्त नहीं है। ऐसे में ओटीटी शो में एक्स्ट्रा मसाला डालने के लिए विवेक को अप्रोच किया गया। ईटाइम्स के मुताबिक, विवेक मिश्रा ने कहा, “मुझे ओटीटी का हिस्सा बनने और इस कंटेंट में मसाला एड करने के लिए न्यूड योगा या सेमी न्यूड योगा करने को कहा गया था। मैं इस बारे में जानकर काफी हैरान हुआ था। टीम ने कहा कि वे इस शो में 5 एक्स-कंटेस्टेंट्स को लेकर आएंगे। ताकि शो में मजेदार और मसालेदार कंटेंट तैयार किया जा सके।”

विवेक ने आगे कहा,’ मैं एक टॉप रियालिटी शो में मसाला डालने के लिए ऐसे काम करूं। अगर इसकी इतनी ही डिमांड है तो इसके पैसे भी तो लगेंगे ना। मुझे न्यूड होने के लिए पर डे 50 लाख रुपए चाहिए। मैं कोई स्टारलेट नहीं हूं ना ही न्यूड योगा के तौर पर किसी शो में आना और पॉपुलर होना चाहता हूं।’

उन्होंने आगे कहा कि वह इस शो को रिजेक्ट कर चुके हैं। विवेक के मुताबिक इसके बदले वह 5 साल में एक अच्छा प्रोजेक्ट करना चाहेंगे। बता दें, सिंगर नेहा भसीन इस शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। वहीं दूसरे कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आने वाला है। इस शो को इस बार पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म में लाया जा रहा है, जिसमें अनलिमिटेड फन देखने को मिलेगा। शो के अंदर की हर हरकत पर दर्शकों की नजर होगी।

खबर के मुताबिक बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट्स को इस वक्त मुंबई के एक होटल में क्वॉरंटाइन में रखा गया है। 7 अगस्त तक सभी कंटेस्टेंट उसी होटल में रहेंगे। जिन कंटेस्टेंट्स के आरटी पीसीर टेस्ट हो जाएगा उन्हें 6 अगस्त को ही बीबी 15 घर के अंदर भेज दिया जाएगा। माना जा रहा है कि फिर 6 अगस्त को शो की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट